Breaking News

सलमान खान को सुनील सेट्टी की बेटी से हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी, चुपचाप देखते रहे अरबाज खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान को आज हर कोई जानता है। सलमान खान हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं, अभी हाल ही में सलमान खान ने अपने छोटे भाई अरबाज खान के शो ‘पिंच बाय अरबाज खान’ इस शो में अरबाज खान ने अपने भाई सलमान खान से कुछ ऐसे सवाल पूछे हैं, जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में है। इस शो के दौरान मशहूर अभिनेता सलमान खान अपने दोस्त सुनील शेट्टी की बेटी को भी हाथ जोड़ते नजर आए। इस वजह से इन दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं। सलमान खान किस वजह से अपने दोस्त सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी से माफी मांग रहे थे। इसकी पूरी वजह इसी आर्टिकल में बताने वाले हैं, तो आप यह पूरा आर्टिकल पढ़िए। जिसके बाद में आपको यह पता लग जाएगा कि ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान अरबाज खान के चल रहे पिंच शो में ही अथिया शेट्टी को हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे। सलमान खान की इस हरकत के बारे में हर कोई जानना चाहता है।

अरबाज खान ने सलमान खान से पूछी ये बड़ी बात

हुआ कुछ ऐसा कि अरबाज खान अपने शो पिंच बाय अरबाज खान में अभी हाल ही में अपने भाई सलमान खान से कुछ ऐसे सवाल जवाब कर लिए। जिनकी वजह से मशहूर अभिनेता सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में आए हुए हैं। अरबाज खान अपने शो के दौरान अपने आए हुए मेहमान से सोशल मीडिया पर पिंच को लेकर सवाल करते रहते हैं। सलमान खान को अरबाज खान ने सवाल पूछते हुए कहा कि आपके सोशल मीडिया पर लगभग 4 मिलियन से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है। और आप उनमें से केवल 25 लोगों को फॉलो करते हैं। 25 लोगों में से मैं आपको 3 लोगों का नाम बताऊंगा तो आपको उनमें से यह बताना पड़ेगा कि आप उन में से किस को फॉलो नहीं करते, आगे अरबाज खान ने तीन विकल्प देते हुए 3 नाम बताएं जिनमें से पहला नाम अभिनेत्री कैटरीना कैफ, दूसरा नाम संगीता बिजलानी, और तीसरा नाम अथिया शेट्टी का था। पहले तो सलमान खान खुद कंफ्यूज हो गए बाद में उन्होंने जवाब देते हुए संगीता बिजलानी का नाम लिया। इस पर अरबाज खान ने इस जवाब को गलत बताया। बाद में सलमान खान ने अथिया शेट्टी का नाम लेते हुए यह भांप लिया कि सोशल मीडिया पर यह बोलना गलत है। इस वजह से वह स्टेज पर ही अथिया से हाथ जोड़ते हुए, माफी मांगते हुए बोले में अभी अथिया शेट्टी आपको फॉलो कर लूंगा।

यह भी पढ़े   बॉक्स ऑफिस पर चला हॉलीवुड का जादू "जुरासिक पार्क" ने मारी बाजी,"777 चार्ली" शानदार और "जनहित में जारी" की ऐसी रही रफ्तार, जिसे देख दंग रह जायेंगे आप...

सुनील शेट्टी ने जवाब में सलमान खान के बारे में बता दी बड़ी बातें

अरबाज खान और उनके भाई सलमान खान के बीच हुई इस चर्चा के बारे में खुद आतिया शेट्टी ने तो कोई रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन उनके पिता सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए इस मामले के बारे में बताया है कि सलमान खान मेरे काफी करीबी दोस्त हैं। और मैं उनको जानता हूं कि वह दिल में कोई भी बात छुपा कर नहीं रखते हैं। मैं उनसे काफी अच्छी तरह वाकिफ हूं, और वह मेरे परिवार में 1 सदस्य की तरह है। और वे लोगों के साथ भी बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं, जिसकी वजह से आज हर कोई सलमान खान को पसंद करता है। सलमान खान का लोगों के साथ बहुत अच्छा व्यहवार है। सुनील शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए यह भी कहा कि अगर सलमान खान दिल के बहुत ज्यादा साफ है, इस वजह से स्टेज पर ही माफी मांग ली है। नहीं तो आज बड़े-बड़े कमेंट करने के बाद भी कोई इस मामले में शर्मिंदा नहीं होता। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान दिल से माफी मांगते नजर आए और उन्होंने स्वीकार करते हुए यह भी कहा कि मैं अभी आप को फॉलो कर लूंगा। इस पर सुनील शेट्टी ने कहा कि ऐसी मीठी तकरार होती रहनी चाहिए, सलमान खान का और मेरा एक बहुत ही प्यारा सा रिश्ता है हम दोनों काफी करीबी मित्र है।

यह भी पढ़े   जुग जुग जियो के प्रमोशन में कियारा आडवाणी, पर्पल ड्रेस में धमाल मचाते नजर आयी

About Rohit Kumar