Breaking News

फिल्मो में काम ना मिलने की वजह से नौकर का काम करने लगे थे संजय मिश्रा, इस निर्देशक ने बदली किस्मत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा को तो आज हर कोई जानता है। संजय मिश्रा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कला से लोगों का काफी ज्यादा मनोरंजन किया है। और अपनी कलाकारी की वजह से ही लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। संजय मिश्रा आज हर तरह के किरदार फिल्मों में निभा चुके हैं। लेकिन खास तौर पर संजय मिश्रा को कॉमेडी फिल्मों के लिए ज्यादा जाना जाता है। अपने करियर में संजय मिश्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, जहां पर अगर बात की जाए उनकी फिल्मों के बारे में तो वेलकम, धमाल, ऑल द बेस्ट, गोलमाल, फस गए रे ओबामा जैसी सुपरहिट फिल्मों में संजय मिश्रा नजर आ चुके हैं। संजय मिश्रा हमेशा से अपनी कॉमेडी अंदाज के किरदारों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब वह होटल पर बर्तन मांजने के लिए विवश हो गए थे। इसके बारे में आज आप ही इस आर्टिकल में जानने वाले हैं।

संजय मिश्रा मुंबई छोड़कर ऋषिकेश चले गए थे

आज भले ही संजय मिश्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं। और उन्होंने अपनी काबिलियत से लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन भी किया है, लेकिन संजय मिश्रा की जिंदगी में एक ऐसा वक्त आया था। जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला ले लिया था, एक न्यूज़ में खुलासा किया गया था। कि संजय मिश्रा ने एक समय में किसी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को परेशान होकर छोड़ दिया था। जिंदगी में काफी परेशान हो चुके संजय मिश्रा ने अपना प्रोफेशन बदलने का निर्णय लिया। प्रोफेशन बदलने का विचार कर ही रहे थे, उस समय वह काफी ज्यादा बीमार हो गए और उसी समय में उनके पिता का भी निधन हो गया। पिता का निधन हो जाने के बाद में संजय मिश्रा मुंबई छोड़कर ऋषिकेश चले गए थे। ऋषिकेश जाने के बाद में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ना जाने का फैसला ले लिया और वही एक होटल पर आमलेट बनाने का और बर्तन धोने का काम करने लगे। इसके बदले में उन्हें केवल 1 दिन के 150 रुपए मिलते थे। वही उस वक्त संजय मिश्रा को हर कोई जानता था, क्योंकि वह गोलमाल जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुके थे।

यह भी पढ़े   श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने एक ही सख्श के साथ बितायी सारी रात - बोनी कपूर के कंट्रोल से बाहर

होटल पर नाकामयाब हुए संजय मिश्रा ने फिर से एक बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने का फैसला लिया

होटल में काम करने के दौरान ही एक समय में उनके पास रोहित शेट्टी का ऑफर आया। यह ऑफर रोहित शेट्टी ने फिल्म ऑल द बेस्ट के लिए भेजा था। होटल पर नाकामयाब हुए संजय मिश्रा ने फिर से एक बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने का फैसला लिया। और इन्होंने ऑल द बेस्ट फिल्म में बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के बाद से ही संजय मिश्रा को पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े फिल्म निर्माताओं का ऑफर आने लगा। इसके बाद में संजय मिश्रा ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। अपनी एक अलग ही पहचान कायम की, आज संजय मिश्रा ने बॉलीवुड के हर उस मुकाम को हासिल कर लिया है। जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। आज संजय मिश्रा के फैंस की कोई कमी नहीं है, आज संजय मिश्रा के लाखों में फैंस है, जो उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और ऊन पर काफी ज्यादा प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़े   "ड्रीम गर्ल के रीमेक" में आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार नजर आएंगी यह एक्ट्रेस !

About Rohit Kumar