Breaking News

कार्तिक और सारा की नजदीकियों में रहा है करण जौहर का हाथ, अपने शो में खुद कबुल की यह बड़ी बात

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के कॉफी विद को करण के सातवें सीजन का आगाज हो चुका है। इसी दौरान करण जौहर ने अपने इस रियलिटी शो को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। खुलासा करते हुए करण जौहर ने अभी हाल ही में सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है। जिसके बाद से ही कॉफी विद करण शो काफी ज्यादा चर्चा में है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण के इतिहास को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। करण जौहर ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने इस शो के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई जोड़ियां बनाई है। इन्हीं जोड़ियों में से एक जोड़ी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की है। जब से करण जौहर ने यह इंटरव्यू दिया है उसके बाद से करण जौहर और उनका शो कॉफी विद करण काफी ज्यादा चर्चा में हैं। इसके अलावा फिलहाल तो करण जौहर अपने सातवें सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

मेरे शो के प्लेटफार्म से ही आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी…

करण जौहर के शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह और मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आई। लेकिन इस सीजन के प्रमोशन के दौरान करण जोहर ने अपने शो के बारे में खुलकर बातचीत की थी। करण जौहर ने बताया था कि उन्होंने अपने इस शो के माध्यम से कई बॉलीवुड सितारों को शादी के बंधन में बांधा है। करण जौहर ने आगे बताया कि आज सभी जानते हैं कि मेरे शो के प्लेटफार्म से ही आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी मुकम्मल हो पाई है। क्योंकि आलिया भट्ट ने मेरे इस शो के दौरान रणबीर कपूर को लेकर प्यार जताया था। उसके बाद में दोनों के बीच में प्यार बड़ा और दोनों ने शादी कर ली है। अब जल्दी ही यह दोनों पेरेंट्स भी बनने जा रहे हैं। और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मेरे इस शो में कैटरीना कैफ ने भी अपने प्यार के बारे में बातचीत की थी। जी हां कैटरीना कैफ ने कॉफी विद करण में ही विकी कौशल को लेकर अपने दिल की बात कही थी। जिसके बाद में वह दोनों भी शादी के बंधन में बंध गए।

यह भी पढ़े   सलमान खान इस सख्श को कभी नहीं भूल सकते, जिसकी वजह से शादी नहीं हो पायी जूही चावला से

सारा अली खान अपनी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ देखना पसंद करेगी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा कैटरीना कैफ और विकी कौशल भी इस शो के माध्यम से एक कामयाब रिश्ते में बंध चुके हैं। लेकिन वही आगे करण जौहर ने कहा है कि उन्होंने अपने इस शो की मदद से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के एक दूसरे के लिए भावनाओं को बताया था। इसके बाद में दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और रिलेशनशिप में भी रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कॉफी विद करण के एक शो में मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान आई थी तब उन्होंने अपनी जोड़ी को लेकर खुलासा किया था। कि वह अपनी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ देखना पसंद करेगी। सारा अली खान की इस बात के बाद में कार्तिक आर्यन को पता चला तो उन्होंने अपनी नज़दीकियों सारा अली खान से बड़ा ली थी। इन दोनों ने मिलकर लव आजकल 2 फिल्म भी साथ में बनाई थी। लेकिन यह फिल्म बड़े पर्दे पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई और बुरे तरीके से फ्लॉप हुई। हालांकि फिर भी करण जौहर इस जोड़ी को लेकर अपने सातवें सीजन का प्रमोशन करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़े   मुनमुन दत्ता के बाद अब अदाकारा युविका चौधरी के खिलाफ हांसी पुलिस में दर्ज शिकायत, जाने मामला

About Rohit Kumar