Breaking News

खुद सारा अली खान ने उड़ाया पिता सैफ का मजाक – कहा बच्चे बड़ा करने के…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सारा अली खान हमेशा से ही बेहद ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। सारा अली खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान रखती है। अपनी पहचान के लिए जाने जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है। अगर बात की जाए सैफ अली खान के बारे में तो सैफ अली खान ने अपने जीवन में दो शादियां की है, पहली शादी अमृता सिंह से जिसके बाद में सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हुए थे। सारा अली खान अमृता सिंह की ही बेटी है लेकिन अभी हाल ही में करीना कपूर के दोबारा मां बनने पर सारा अली खान ने अपने पिता पर ताना कस दिया है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में है।

चौथी बार पिता बनने पर सारा अली खान ने अपने पिता पर तंज कस दिया

बॉलीवुड के परफेक्ट पिता यानी कि सैफ अली खान और बेटी सारा अली खान की जोड़ी परफेक्ट पिता और बेटी की जोड़ी मानी जाती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सारा अली खान और सैफ अली खान की जोड़ी बेस्ट फादर एंड डॉटर के मानी जाती है। यह दोनों काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं वही सारा अली खान और सैफ अली खान के बीच में एक खास बॉन्डिंग है। जिसकी वजह से यह दोनों आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। सारा अली खान जब भी अपने काम से फ्री हो जाती है तो वह अपना वक्त अपने पिता के साथ ही बिताती हुई नजर आती हैं। पिछले कुछ समय पहले ही करीना कपूर या करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी है, और सारा अली खान को एक भाई ओर मिला है। तो वहीं करीना कपूर खान के मां बनने के बाद में सैफ अली खान जोकि चौथी बार पिता बन गए हैं। चौथी बार पिता बनने पर सारा अली खान ने अपने पिता पर तंज कस दिया है, तंज कसते हुए उन्होंने अपने पिता से कुछ ऐसी बातें बोलदी हैं।

यह भी पढ़े   अभिनेत्री नीना ने बताई सुभाष घई की घिनौनी हरकत की सच्चाई, बताया पुराना किस्सा...

करीना कपूर और सैफ अली खान की जिंदगी में इंटरेस्टिंग एक्साइटमेंट

हाल ही में मीडिया के सामने खुलासा करते हुए सारा अली खान ने अपने भाई के बारे में बताया है। कि उन्हें अभी हाल ही में एक क्यूट से भाई मिला है। सारा अली खान ने आगे बताया कि जब मैंने यह खबर सुनी तो मैं अपने आप को रोक नहीं पाई। और अपने पिता के घर पहुंच गई अपने छोटे भाई से मिलने के लिए। सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है। सारा अली खान ने बताया कि जब मैं अपने छोटे भाई से मिली तो वह मेरी तरफ देखा और प्यारी सी स्माइल भी दी। इस वजह से मुझे उस पर काफी ज्यादा प्यार आ गया। आगे सारा अली खान ने बताया कि मैं अब्बा से बहुत ज्यादा मजाक करती रहती हूं। अब्बा से मजाक करने के दौरान ही मैंने अब्बा से कहा है, कि आप बहुत ज्यादा लकी है जो आप हर दशक में पिता बनते जा रहे हैं आप पहले 20 की उम्र में पिता बने 35 की उम्र में फिर 40 में फिर 50 में सारा अली खान ने बताया कि सबसे छोटा भाई करीना कपूर और पिता सैफ अली खान की जिंदगी में काफी इंटरेस्टिंग एक्साइटमेंट लाने वाला है। और मैं इसके लिए काफी ज्यादा खुश हूं।

यह भी पढ़े   करीना कपूर खान हुई सैफ अली खान की इन हरकतों से परेशान बच्चों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात ! ...

About Rohit Kumar