Breaking News

कॉफ़ी विद करण के एपिसोड पर सारा ने खोला अपने क्रश का राज, बॉलीवुड के नही बल्कि दक्षिण भारत के इस हीरो की दीवानी है सारा

मशहूर बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के कॉफी विद करण के 7 वे सीजन के 2 एपिसोड का हाल ही में टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जहान्वी कपूर और सारा अली खान कॉफी विद करण के सातवें सीजन के दूसरे एपिसोड में यह दोनों करण के साथ काउच पर कॉफी पीती हुई नजर आएगी। जहां पर करण जोहर इन दोनों के साथ कई सवाल जवाब करते हुए भी नजर आएंगे। फिलहाल ही में आये इस टीजर को देखने के बाद में यह तो पता चल गया कि यह काफी रोमांचक होगा। क्योंकि हाल ही में आये दूसरे एपिसोड के ट्रेलर में भी करण जोहर सारा अली खान से कुछ सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। जिनमें जहान्वी कपूर और सारा अली खान काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रही है। इसके अलावा हाल ही में करण जौहर ने अपने शो पर रैपिड फायर राउंड में यह भी पूछा कि सारा अली खान का अगला क्रश कौन है? जिस पर सारा अली खान ने जबरदस्त खुलासा किया है.

सारा अली खान अपने क्रश का नाम विजय देवरकोंडा बताती है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इससे पहले भी एक बार सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण में आई थी। जब सारा अली खान से उनके क्रश को लेकर पूछा गया था तब उन्होंने अपने क्रश के बारे में बताया था कि उनका क्रश कार्तिक आर्यन है। उसके बाद में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के कई अफेयर और डेट की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन अभी हाल ही में आए कॉफी विद करण के दूसरे एपिसोड के ट्रेलर मैं भी सेम वैसा ही हुआ जैसा पहले हुआ था। इसमें भी करण जोहर सारा अली खान से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि अब किस पर क्रश है। जिसका जवाब देते हुए पहले तो वह इंकार करती है लेकिन बाद में वह इसके लिए मान जाती है। और वह अपने क्रश के बारे में बताते हुए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा का नाम लेती है। इस पर जहान्वी कपूर जबरदस्त तरीके से हंसती हुई रिएक्शन देती है। क्योंकि कई बार विजय देवरकोंडा और जानवी कपूर को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है। इस वजह से सारा अली खान के मुंह से जब विजय देवरकोंडा का नाम निकला तो जहान्वी कपूर तेजी से हंसने लग जाती हैं।

यह भी पढ़े   "सम्राट पृथ्वीराज" के लिए अक्षय कुमार ने वसूली इतनी मोटी रकम, मानुषी छिल्लर की फीस सुन उड़ जाएंगे आपके होश...

सारा अली खान और जहान्वी कपूर दोनों एक साथ कई राज करण जोहर के सामने खोलेंगी

सारा अली खान का यह जवाब सुनकर खुद करण जौहर भी हंसते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा करण जोहर कई सवाल जवाब करते हुए नजर आए हैं, हालांकि करण जौहर के इस शो में सारा अली खान और जहान्वी कपूर दोनों एक साथ देखने के बाद ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दोनों अपनी निजी जिंदगी में कई राज करण जोहर के सामने खोलती हुई नजर आएगी। क्योंकि इससे पहले भी कैटरीना कैफ ने विकी कौशल को लेकर खुलासा किया था और आज वह दोनों शादीशुदा हैं इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इसी शो में अपने प्यार का हिजहार रणबीर कपूर के लिए किया था जिसके बाद में यह दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन अभी हाल ही में सारा अली खान का क्रश बदलने के बाद का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सारा अली खान के जवाब के बाद में जहान्वी कपूर शर्म से हंसती हुई नजर आती है। अभ इस से यह तो अंदाजा लग जाता है कि या तो सारा अली खान का क्रश विजय देवरकोंडा है या जहान्वी कपूर को चिढ़ाने के लिए सारा अली खान ने विजय देवरकोंडा का नाम लिया है.

यह भी पढ़े   एक ज़माने में मिथुन के पास नहीं थी फिल्मे, आज हर कोई इज्जत करता है इन फिल्मो की वजह से

About Rohit Kumar