Breaking News

सत्येंद्र जैन को लेकर अरविन्द केजरीवाल ने की थी यह भविष्यवाणी

नई दिल्ली राजधानी दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन आपको बता दें की दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को लेकर यह घोषणा बहुत पहले ही कर दी थी सीएम अरविंद केजरीवाल को गुप्त जानकारी से मिली सुचना की केंद्र सरकार राष्ट्र में 5 राज्यों में चल रहे चुनावों के बाद कोई बड़ा कदम उठाएगी जिससे सत्येंद्र जैन को अपनी गिरफ्त में ले सकती है। सत्येंद्र जैन को दिल्ली पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर केजरीवाल की भविष्यवाणी सच ही निकली। केजरीवाल ने कहा था की प्रवर्तन निदेशालय के आलावा और भी कई ऐसी संसथान हैं जिसको सरकार हमारे पास भेजे हम उनका सम्म्मान करेंगे बता दें की केंद्र सरकार पहले भी 2 बार छापामारी कर चुकी है। पर इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। क़ि सरकार क्या सोचती है। केंद्र जो पैंतरे अपना ले हमे इससे कोई डर नहीं लगता जब होने कोई जलत काम नहीं किया तो डर किस बात का।

आप पार्टी को लगा झटका

आप को बता दें की दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है ईडी की इस बड़ी कार्यवाई से दिल्ली की आप पार्टी को बड़ा सदमा पहुंचा है सूत्रों के अनुसार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें पूछतछ के लिए बुलाया था और इसी के चलते सत्येंद्र जैन को ईडी ने अपनी हिरासत में ले लिया है उनपर आरोप है की फ्रॉड कंपनियों के लेनदेन के मामले में ईडी पूछतछ कर रही है गौरतलब है की “मनी लांड्रिंग” केस में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर ईडी उनसे पूछताछ में लगी है जैन की गिरगतारी के बाद दिल्ली आम आदमी पार्टी में एक बार फिर से माहौल गर्मा गया है आप पार्टी का कहना है की केंद्र सरकार ने ऐसा पहली बार नहीं किया है की आप पार्टी के किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगाया गया हो लेकिन केंद्र सरकार ऐसा कभी साबिर नहीं कर सकी.

आप ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

आम आदमी पार्टी का कहना हैं कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को ईडी की पूछताछ से कुछ साबित नहीं होने वाला है उन्होंने बताय की यह सिर्फ केंद्र सरकार की एक साजिस है आप पार्टी को बदनाम करने की चूँकि हिमाचल प्रदेश में आगमी चुनावों को लेकर बीजेपी सरकार डर बना हुआ हैं की आप पार्टी का सिक्का हिमाचल में न चल जाये इस कारण केंद्र सरकार ने दिल्ली प्रभारी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया हैं आम आदमी पार्टी राजधानी दिल्ली में 3 सत्ता में आ चुकी है और साथ ही पंजाब में भी अपना परचम लहरा दिया हैं। बता दें की साल के अंत में हिमाचल प्रदेश और गुजरात में होने वाले चुनावों को लेकर तैयार है इन दोनों राज्यों में आप पार्टी बीजेपी को कड़ी टक्कर देने वाली है।

About Monika Sharma