Breaking News

आर्यन चरस केस पर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप, कहां अहसान फरामोश है शाहरुख़ खान…


बॉलीवुड जगत के पुराने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक वार्ता में कहा की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर कुछ चर्चा की. जिसमें उन्होंने कहा कि आर्यन खान के चरस मामले में शाहरुख खान की आगे आकर सहायता की थी. मगर शाहरुख खान ने फिर इस केस के बाद पलट कर एक बार भी “शुक्रिया” तक नहीं कहा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि जब आर्यन खान चरस मामले में पकड़े गए. तब उन्होंने नैतिकता के आधार पर शाहरुख खान की सहायता के लिए आगे आए थे. लेकिन बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान ने उन्हें “शुक्रिया” भी कहना मुनासिफ नहीं समझा। न ही बाद में किसी बात पर ध्यान दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाये शाहरुख खान पर आरोप

आर्यन चरस केस पर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप, कहां अहसान फरामोश है शाहरुख़ खान...

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि बॉलीवुड में जितने भी माता-पिता है. उन सभी को आर्यन केस की चिंता सता रही थी। शत्रुघ्न सिन्हा को लगा की उनको शाहरुख खान की सहायता के लिए आगे आना चाहिए। और उनका सहयोग करना चाहिए। कुछ लोगों ने उनका सहयोग किया और सहायता की. उस वक्त शाहरुख खान ऐसे दौर से गुजर रहे थे. ऐसा दौर किसी के सामने ना आए. बताया की इस वक्त आर्यन खान को ऐसे टॉर्चर किया जा रहा था. जैसे वह बहुत बड़ा अपराधी हो. मगर आर्यन खान की गलती भी होती तो उसे गलती को सुधारना चाहिए । मैं एक पिता के तौर पर महसूस कर रहा था। कि शाहरुख खान पर इस समय क्या बीत रही होगी। जिस वक्त आर्यन खान सलाखों के पीछे थे। जब वह सजा काट रहे थे, तब मुझे लगा की हमें भी आर्यन खान के सहयोग के लिए शाहरुख खान की सहायता करनी चाहिए। और आगे आना चाहिए। इसलिए मैंने भी मदद का हाथ बढ़ाया। इस वक्त मैंने भी आर्यन खान का समर्थन किया।

यह भी पढ़े   "भूल भुलैया 2" के बाद कार्तिक आर्यन ने दी एक और बड़ी खुशखबरी, कार्तिक का बजेगा बैंड बाजा...

आर्यन खान को कोर्ट से मिल चुकी है रिहाई

आर्यन चरस केस पर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप, कहां अहसान फरामोश है शाहरुख़ खान...

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामले में कोर्ट से क्लीन चिट मिल चुकी है. आर्यन खान को जब एनसीवी ने हिरासत में लिया था। तब पूरा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मच गया था. किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं था. कि शाहरुख खान का बेटा कभी ऐसे केस में फंस सकता है. शाहरुख खान ने भी इस मामले में बहुत संयम से काम लिया। जब तक पूरा मामला की जानकारी सामने नहीं। आई तब तक वह घर से बाहर भी नहीं निकलते थे. और काढ़े प्रयास करते थे। कि आर्यन खान को बेगुनाह साबित कैसे करें। जब आर्यन खान की पेशी कोर्ट में होती थी. तब शाहरुख खान सुनवाई के लिए भी नहीं जाते थे। शाहरुख खान से आर्यन खान की यह हाल देखा नहीं जाता था. शाहरुख खान ने उस समय को धैर्य के साथ काम लिया। फ़िलहाल आर्यन खान को कोर्ट से रहत मिल चुकी हैं। शाहरुख़ खान ने भी रहत की साँस ली। फ़िलहाल शाहरुख़ खान अपने शूटिंग में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़े   श्रद्धा कपूर के घर में ख़ुशी की लहर, भाई सिदांत कपूर को ड्रग्स मामले में मिली बड़ी राहत, एक्ट्रेस ने ली चैन की सांस

About Monika Sharma