Breaking News

बॉलीवुड के 70 के दशक की एक्ट्रेस सायरा बानो को आई दिलीप कुमार की याद, छलका एक्ट्रेस का दर्द

बॉलीवुड दशक के महान अभिनेता दिलीप कुमार इस दुनिया में नहीं है। बीते साल अभिनेता दिलीप कुमार का देहांत हो गया था। अभिनेता दिलीप कुमार की दुनिया से जाने से दर्शकों का दिल पूरी तरह टूट गया था. लेकिन सबसे बड़ा झटका उनकी पत्नी एक्ट्रेस सायरा बानो को लगा. दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार के आखिरी वक्त तक साथ रहने वाली एक्ट्रेस सायरा बानो ने अपनी पूरी निष्ठा के साथ अपना पत्नी धर्म निभाया। एक्ट्रेस सायरा बानो दिलीप कुमार की अक्सर याद में डूबी रहती हैं. ऐसा ही हाल ही में एक शो के दौरान देखा गया। इसमें एक्ट्रेस दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार को याद करके बहुत बुरी तरह रोने लगी।

एक्ट्रेस सायरा बानो को सता रही दिलीप कुमार की याद

आपको बता दें कि बॉलीवुड की 70 के दशक में सुपरहिट एक्ट्रेस सायरा बानो सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी। जिन्होंने अपनी खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस सायरा बानो ने अपने सुपरस्टार अभिनेता दिलीप कुमार से शादी की थी। आपको बता दें अभिनेता दिलीप कुमार इस वक्त के सुपरस्टार हुआ करते थे. जिनके लिए बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस दीवानी थी। ऐसा ही एक नाम एक्ट्रेस सायरा बानो का भी शामिल था। जो एक्टर दिलीप कुमार के प्यार में पागल थी। और उन्हीं से शादी की। एक्ट्रेस सायरा बानो ने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का साथ आखिरी वक्त तक निभाया। एक्ट्रेस को आज भी अभिनेता दिलीप कुमार की याद कर भावुक हो जाती हैं. ऐसा ही हाल एक शो में देखने को मिला जिसमें एक्ट्रेस अभिनेता दिलीप कुमार का नाम सुनते ही भावुक हो गई।

यह भी पढ़े   51 साल की उम्र में भी तब्बू की जवानी नहीं हो रही कम, 26 साल के एक्टर के साथ कर बैठी यह सब

एक्टर की याद कर इमोशनल हुई सायरा बानो

पुरानी जवाने की दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस मंच पर अवॉर्ड लेने पहुंची एक्ट्रेस अभिनेता दिलीप कुमार का नाम सुनते ही फूट-फूट कर रोने लगी। एक्ट्रेस को रट देख उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए. जैसे ही अभिनेता का नाम सुना तो सुनते ही रो गई। एक अवॉर्ड फंक्शन में बुलाया गया था जिसके दौरान उन्होंने अपने हमदर्द जीवनसाथी दिलीप कुमार का नाम सुना और उन्हें एक्टर की याद सताने लगी। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें डिग्गी से अभिनेता दिलीप कुमार के नाम का भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड लेती दिखाई दी थी अवार्ड आने के बाद एक्ट्रेस पत्रकारों से बात करते में रोने लगी और उनको एक्टर की याद सताने लगी आया कि इसी कारण वह किसी भी प्रोग्राम यह अवार्ड शो में नहीं जाती। क्योंकि अभिनेता दिलीप कुमार की काफी याद सताती है। खाने की एक्ट्रेस कमोशन होकर होते देख फैंस भी काफी इमोशनल हो गए और लोगों ने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो की प्यार की सराहना की कई फैंस ने लिखा अभिनेता दिलीप कुमार की याद कभी दिल से नहीं मिटा सकते।

यह भी पढ़े   पाकिस्तान में छिड़ी जंग वजह था कपिल शर्मा शो

About Monika Sharma