Breaking News

शिक्षा मंत्री कंवर पाल का बड़ा बयान: धारा 144 आम जनता के लिए होती है ना कि मुख्यमंत्री के लिए

यमुनानगर । हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री कंवर पाल गुज्जर का मानना है कि विपक्ष बिना बात के ही मुख्यमंत्री की आलोचना करने में तुले हुए हैं. उन्होंने बताया कि धारा 144 आमजन के लिए लगाई जाती है, ना की किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए, क्योंकि मुख्यमंत्री जहां भी जाएंगे, उनकी सुरक्षा के लिए पर्याप्त पुलिस कर्मचारी और अधिकारी तैनात होंगे.

ऐसे में धारा 144 वहां नहीं लगाई जा सकती. उन्होंने बताया कि मेरी खुद की सुरक्षा और मेरे कार्यकर्ता हमेशा मेरे साथ रहते हैं. ऐसे में धारा 144 कैसे?  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा का प्रबंध करने वाले लोग उनके आस-पास होते हैं. यह मुख्यमंत्री की काबिलियत है कि उन्होंने इतने कम समय में परिस्थितियों को काबू में कर लिया.

यह भी पढ़े   छत्रसाल स्टेडियम में फिर होगा सीन रीक्रिएशन, अगर इस बार पुलिस होगी साथ

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि हिसार में जो घटना हुई उस पर विपक्षी दल तर्क नहीं दे पा रहे हैं, उनके पास सिर्फ कुतर्क ही हैं. मुख्यमंत्री खुद हर एक जगह अलग-अलग अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे हैं, ताकि जल्द से जल्द व्यवस्था बनाई जा सके. कंवर पाल गुज्जर ने कहा कि ब्लैक फंगस की बीमारी खतरनाक है, लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है फिलहाल पूरे प्रदेश में मेडिकल कॉलेजों में 20-20 बेड इन रोगियों के लिए आरक्षित किए गए हैं.

यह भी पढ़े   किसानों द्वारा जमकर किया गया सीएम का विरोध, स्थिति तनावपूर्ण होने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

About Rohit Kumar