Breaking News

शाहिद कपूर ने फिल्म जर्सी के फ्लॉप होते ही बड़ाई अपनी फीस

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर को हर कोई जानता है। शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने स्टाइलिश लुक की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। वही शाहिद कपूर के बारे में बताया जाता है कि वह जिस किरदार को निभाते हैं वह बखूबी उस में उतर जाते हैं। और शानदार तरीके से उस किरदार के रोल को प्ले करते हुए नजर आते हैं। शाहिद कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है या हम यह भी कह सकते हैं कि शाहिद कपूर ने अब तक जिस भी फिल्म में काम किया है वह सुपर हिट रही है। लेकिन अभी हाल ही में आई शाहिद कपूर की जर्सी फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। जिसकी वजह से बॉलीवुड में शाहिद कपूर का वर्चस्व गिरता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि इसके बाद में भी एक खास खबर यह है कि फिल्म जर्सी के फ्लॉप होने के बाद में भी शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है। जिसके बारे में आप इस आर्टिकल में जानेंगे। कुछ खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि फिल्म जर्सी के रिव्यु और क्रिटिक्स तो शानदार थे। लेकिन पर्दे पर रिलीज होने के बाद में फैंस द्वारा यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं करी गई।

यह भी पढ़े   हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला आज होंगे जेल से रिहा

शाहिद कपूर ने लगभग 35 करोड़ रुपये की डिमांड की

शाहिद कपूर की जर्सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से पछाड़ खाकर गिरी हैं। तब से यह कयास लगाया जा रहा था कि अब शाहिद कपूर का फिल्म इंडस्ट्री में वर्चस्व धीरे धीरे गिरता हुआ नजर आ रहा है। और इस वजह से शाहिद कपूर के पास फिल्मों की कमी भी हो सकती है, क्योंकि जर्सी फिल्म जो कि बड़े पर्दे पर केवल 20 करोड़ का मुनाफा भी नहीं कमा पाई इस वजह से शाहिद कपूर काफी जगह चर्चा का विषय है। जहां पर इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने मोटी फीस वसूल की थी। तो अभी हाल ही में एक फिल्म निर्देशक शहीद कपूर से एक प्रोजेक्ट को लेकर मिले हैं, जिसमें शाहिद कपूर ने फिर एक बार एक मोटी फीस के डिमांड कर डाली। फिल्म मैं किरदार निभाने के लिए शाहिद कपूर ने लगभग 35 करोड़ रुपये की डिमांड की है। जो कि पहले से 5 करोड रुपए ज्यादा बताई जा रही है, हालांकि इस पर खुलासा करते हुए फिल्म निर्देशक ने बताया है कि वह इस डिमांड को पूरा करने के लिए थोड़ा समय मांगे हैं। लेकिन एक फिल्म फ्लॉप होने के बाद में इन्वेस्टर्स शाहिद कपूर की इस फीस को कुछ ज्यादा ही बता रहे हैं।

यह भी पढ़े   नया फरमान: ड्राइविंग लाइसेंस व वाहन RC के साथ आधार लिंक करवाना अनिवार्य

शाहिद कपूर और अनन्या पांडे फिर एक साथ फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे

अभी कुछ खबरों में यह भी अफवाह तेजी से फैल रही है कि शाहिद कपूर और अनन्या पांडे फिर एक साथ फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे। क्योंकि हाल ही में आईफा 2022 में शाहिद कपूर और अनन्या पांडे साथ में स्टेज पर परफॉर्मेंस करते हुए नजर आए थे। जिसके बाद में फैंस को यह उम्मीद थी कि जल्दी ही यह फिल्म में भी साथ नजर आएंगे। जब इस पर शाहिद कपूर से बातचीत की गई तो, शाहिद कपूर ने खुलासा किया है कि इस बारे में आप मुझसे ने बात करके किसी फिल्म निर्देशक से बात करें। क्योंकि फिल्म निर्देशक ही यह तय करते हैं कि हमारे अपोजिट में कौन सी एक्ट्रेस काम करेगी। क्योंकि हमें तो फिल्मों में केवल परफॉर्मेंस से मतलब होता है, हमें हमारे ऑपोजिट को एक्ट्रेस चुनने का मौका नहीं दिया जाता है। तो बेहतर यह होगा कि आप इस बारे में फिल्म निर्देशक से बात करें कि वह मेरे साथ में अनन्या पांडे को लीड रोल देंगे या किसी अन्य अभिनेत्री को। सोशल मीडिया पर अभी शाहिद कपूर के फ्लॉप होने के बाद में यह फीस की चर्चा काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है।

About Rohit Kumar