Breaking News

प्रीति की खूबसूरती देख कबीर सिंह का हाथ फिसलकर कर चला गया इस जगह, ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती अभिनेत्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी को आज कौन नहीं जानता है, कियारा आडवाणी हमेशा से ही अपने फैशन सेंस और बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती है। कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है, कम उम्र में ही कियारा आडवाणी के पास सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है। आज कियारा आडवाणी को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, इस वजह से लोग आज कियारा आडवाणी की तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। जहां पर बात की जाए कियारा आडवाणी के बारे में तो कियारा आडवाणी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आती हैं। लेकिन कई बार सोशल मीडिया के सामने पेपर बाजी में रहने के लिए कियारा आडवाणी कई ऐसे पोज भी दे देती है, जहां पर वह उप्स मोमेंट के शिकार होते नजर आती है। ऐसा ही एक सीन फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान हुआ। कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी के साथ एक ऐसा बोल्ड पोज दिया फोटोशूट के लिए जिसकी वजह से कियारा आडवाणी को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह का प्रमोशन कर रही थी

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी हमेशा से ही किसी ना किसी वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। कियारा आडवाणी ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा कामयाबी पा ली है, कियारा आडवाणी ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है, और सीधे तौर पर कियारा आडवाणी के बारे में कहा जाए तो कियारा आडवाणी ने जिन जिन फिल्मों में काम किया है, वह सभी सुपर डुपर हिट रही है। चाहे वह फिल्म कबीर सिंह हो या शेरशाह, इसके अलावा अभी हाल ही में आई फिल्म भूल भुलैया 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर अपना एक अलग ही रिकॉर्ड कायम कर दिया है। जिसे इस साल तो शायद ही कोई फिल्म तोड़ पाए। अभी फिलहाल कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में लगी हुई है, लेकिन एक जमाने में वह मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह का प्रमोशन कर रही थी, उसी दौरान उन्होंने वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। जिसमें उनके सोल्डर्स पर हाथ रखते हुए शाहिद कपूर ने एक फोटो शूट करवाया था, या यह कह सकते हैं की फिल्म का प्रमोशन करते हुए दोनों साथ दिखे थे। जिसमें शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी के सोल्डर्स पर हाथ रखते हुए फिल्म कबीर सिंह का प्रमोशन करते नजर आए। इसी समय कबीर सिंह का हाथ फिसलता हुआ नीचे चला गया और कियारा आडवाणी उप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आई।

यह भी पढ़े   शाहिद कपूर के संग इश्क फरमाएंगी नोरा फतेही, जल्द दिखाई देगा दोनों का जलवा एक साथ...

शाहिद कपूर का हाथ फिसलता हुआ कियारा आडवाणी के सोल्डर से नीचे की तरफ जाता

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से सुर्खियों में रहा। जिसमें पहले तो शाहिद कपूर नजर आते हैं, फिर थोड़ी देर बाद में कियारा आडवाणी वैनिटी बस से बाहर आती हुई नजर आती है। फिर यह दोनों एक दूसरे के साथ मीडिया के साथ बातचीत करते नजर आते हैं। बातचीत के दौरान ही मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर का हाथ फिसलता हुआ कियारा आडवाणी के सोल्डर से नीचे की तरफ जाता है। जहां पर कियारा आडवाणी को थोड़ा शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, लेकिन कुछ देर बाद ही शाहिद कपूर ने अपना हाथ वहां से हटा दिया। लेकिन फिर मीडिया के लोगों ने एक साथ फोटोशूट करवाने के लिए कहा तो, शाहिद कपूर ने फिर से अपना हाथ कियारा आडवाणी के सोल्डर्स पर रख दिया। कियारा आडवाणी की इस ड्रेस को देखने के बाद में हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आया। वहीं कियारा आडवाणी की इस वन पीस ड्रेस के नीचे एक ब्लैक कलर की नेट भी नजर आ रही है, इसके अलावा यह दोनों हंसते हुए अपना फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी के यह फोटो और वीडियो अभी भी सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं। तो इस से यह तो साफ हो जाता है, कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटी लोग सुर्खियां पाने के लिए कैसे छोटे छोटे कपड़े पहनते नजर आते हैं।

यह भी पढ़े   बिजली के तार से बनी ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने ढहाया कहर, फैंस के छुटे पसीने

About Rohit Kumar