Breaking News

शाहिद कपूर के संग इश्क फरमाएंगी नोरा फतेही, जल्द दिखाई देगा दोनों का जलवा एक साथ…

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को देखने के लिए उनके फैंस को काफी इंतजार रहता है. कि कब उनकी नई फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। बॉलीवुड हो या कोई भी फिल्म इंडस्ट्री में फैंस को फिल्मों में नई नई जोड़ियां देखने का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसा ही एक बार फिर आपको नई जोड़ी देखने को मिलने वाली है. जी हां आपको बता दें कि शाहिद कपूर और नोरा फतेही जल्दी बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरने वाले हैं। आपको बता दें यह दोनों सितारे एक्टिंग के साथ-साथ बहुत अच्छे डांसर भी हैं। कपूर कपूर हो या नोरा फतेही दोनों ही अपनी डांस कला को लेकर सुर्खियों में रहते हाल ही में नोरा फतेही और शाहिद कपूर ने एक प्रोग्राम में अपनी परफॉर्मेंस दी थी जिसके बाद से उन दोनों में दोस्ती बढ़ गई है। जिसके बाद शाहिद और नोरा एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं। नोरा फ़िलहाल एक रियल्टी शो की जज भी है.

फैंस को है बेताबी से इंतजार

शाहिद कपूर और नोरा फतेही एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते देखा गया है. जिससे फैंस कयास लगा रहे हैं. कि यह दोनों बहुत जल्द बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. शाहिद कपूर और नोरा के प्रशंसक इन दोनों के प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड है. बता देंगे एक एक फैंस ने यह तक लिख दिया कि यह दोनों एक साथ बहुत जल्द फिल्म करने वाले हैं. और किसी ने यह कहा कि शाहिद कपूर और नोरा एक साथ देखने के लिए मैं बेसब्री से इंतजार है। वहीं एक दर्शक ने बताया कि शाहिद कपूर और नोरा के प्रस्तुति करने करते देख इन दोनों के काफी प्रशंसा की है। बता देगी हाल ही में शाहिद कपूर और नवरा का एक वीडियो वायरल हुआ था इस वीडियो में शाहिद कपूर और नोरा फतेही काफी मस्ती करते हुए देखे गए इन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि यह दोनों बहुत जल्द किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़े   श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने एक ही सख्श के साथ बितायी सारी रात - बोनी कपूर के कंट्रोल से बाहर

“जर्सी’ को लेकर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर को हाल ही में उनकी फिल्म “जर्सी” में फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनकी हीरोइन मृणाल ठाकुर के साथ रोमांस करते दिखाई दिए. जबकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास जादू नहीं दिखा सकी। आपको बता दें “जर्सी” की असफलता के बाद शाहिद कपूर ने अपना रिएक्शन देते हुए बताया था कि कोरोना वायरस के बाद से हमें फैंस को जानने और समझने की बहुत जरूरत है। हमारे दर्शक हमसे क्या चाहते हैं। वह किस तरह के किरदार में हमें देखना चाहते हैं. जिससे दर्शकों को भी कोई अच्छी प्रेरणा मिल सके। शाहिद कपूर ने कहा कि “जर्सी” हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी जर्सी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. लेकिन अभी हम सभी को बहुत कुछ सीखना बाकी है। कोरोना महामारी के 2 साल बीत चुके हैं. और हमें यह समझने की आवश्यकता है. कि दर्शक कैसा फील कर रहे हैं. यह समय हमें कुछ सीखने का वक्त है। “जर्सी” फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। क्योंकि इसने मुझे सिखाया है. की ज़िंदगी किसी भी मोड़ पर बदल सकती है। जर्सी फिल्म से मुझे दर्शकों का बहुत प्यार मिला है।

यह भी पढ़े   पिके फिल्म की याद दिलायी लाइगर के पोस्टर ने - पर देवरकोंडा ने बजवायी ताली तो आमिर को मिली थी गाली

About Monika Sharma