Breaking News

“बिग बॉस” की एक और फेमस जोड़ी का हुआ ब्रेकअप, दोनों ने लिया अलग होने का फैसला


बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और अभिनेता राकेश बापट दोनों को एक खबर आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट का रिलेशनशिप खत्म हो गया है बिग बॉस 15 सीजन में यह जोड़ी एक दूसरे के करीब आए इस दौरान दोनों एक दूसरे के दिल दे बैठे। बिग बॉस 15 के सीजन में इन दोनों की जोड़ी को प्रशंसकों ने काफी पसंद किया बिग बॉस सीजन में नजर आए एक्टर राकेश बापट की किसी कारण की बजह से शो को बीच में छोड़कर जाना पड़ा।

समिता और राकेश बिग बॉस के दौरान आये करीब

"बिग बॉस" की एक और फेमस जोड़ी का हुआ ब्रेकअप, दोनों ने लिया अलग होने का फैसला

शमिता शेट्टी बिग बॉस में पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी बिग बॉस में दिखी दे चुकी है. लेकिन राकेश बापट “बिग बॉस 15” सीजन में पहली बार दिखाई दिए. “बिग बॉस 15” के दौरान दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए. कि दोनों एक दूसरे डेट करने लगे । राकेश बापट शमिता शेट्टी की फैमिली के साथ भी कई बार नजर आए। राकेश बापट और शमिता शेट्टी इस रिश्ते को लंबे समय तक नहीं निभा पाए। इसके चलते दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया। एक रिपोर्ट की माने तो शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपने रिलेशन को खत्म करने का फैसला कर लिया। यह फैसला दोनों ने अपनी रजामंदी से किया है। फिलहाल वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस जोड़ी को काफी बार एक साथ देखा गया है। चाहे वह फॅमिली पार्टी हो या डिनर डेट.

यह भी पढ़े   रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र करने से पहले नहीं मानी थी अपने पापा ऋषि कपूर की यह बड़ी सलाह, अब पछता रहे हैं रणबीर


राकेश बापट पर समिता का दबाव

"बिग बॉस" की एक और फेमस जोड़ी का हुआ ब्रेकअप, दोनों ने लिया अलग होने का फैसला

आपको बता दें कि राकेश बापट एक टीवी एक्टर्स है. इन्होंने फिल्मों में भी अपना डेब्यू किया था. किसी कारण राकेश को फिल्मों में सफलता नहीं मिली। जिसके कारण मैं वापस टीवी सीरियल में काम करने लगे. हाल ही में राकेश बापट ने मुंबई में एक खूबसूरत घर खरीदा था। जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी। नहीं एक रिपोर्ट की माने तो राकेश और शमिता के बीच रिश्ते में विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है. कि राकेश बापट के मुंबई नया घर खरीदने की बजह शमिता हैं। बताया जा रहा है की शमिता शेट्टी चाहती थी की राकेश भी मुंबई में शिफ्ट हो जाए।

यह भी पढ़े   एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अचानक बिगड़ी तबीयत, जल्द सुना सकती हैं खुशखबरी!

आपको बता दें कि अभिनेता राकेश बापट ने मुंबई में हाल ही में नया घर खरीदा था। आपको बता देंगे राकेश बापट शमिता शेट्टी के परिवार के साथ काफी अच्छा रिश्ता है. और मैं उनके साथ काफी बार फैमिली टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए. लेकिन किसी कारण इन दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया। और दोनों में अलग होने का फैसला कर लिया। फिलहाल दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। और दोनों ने यह फैसला अपनी खुशी से लिया है। लेकिन राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की खबर सुनकर उनके फैंस शॉकिं है. उनको गहरा सदमा लगा कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अफसोस दोनों ने अपनी राह अलग कर ली।वह दोनों अपनी अपनी जिंदगी में खुश है.

About Monika Sharma