Breaking News

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पर लगा यह आरोप, हो सकती है जेल…

बॉलीवुड के दिक्कत और पुराने समय के विलेन के रूप में अपनी पहचान बनने वाले अभिनेता शक्ति कपूर के दो संतान है. बेटी श्रद्धा कपूर और बेटा सिद्धांत कपूर। शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर पर चरस का सेवन करने का गंभीर आरोप लगाया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात एक पार्टी में चरस का इस्तेमाल करते हुए. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु पुलिस ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया है. पुलिस को इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने उस पार्टी में छपा मार दिया। पार्टी में और भी शामिल लोगों के सैंपल चेकअप के लिए भेज दिए हैं। फ़िलहाल अभी मामले की छानबीन चल रही है। पुलिस का कहना है की जो लोग इस पार्टी में पकडे गए हैं उनसे सख्त पूछताछ चल रही है।


6 लोगों की हो सकती है गिरफ्तारी

ड्रग्स मामले में शक्ति कपूर की बेटा सिद्धांत कपूर के साथ 6 अन्य लोग भी मौजूद थे. सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी शख्स चरस का सेवन कर रहे थे। रिपोर्ट का कहना है कि सिद्धांत कपूर इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में है. लेकिन आपको बता दें अभी सामूहिक तौर पर के लिए नहीं हुआ है. बताया जा रहा कि चरस मामले में शक्ति कपूर की बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर के ऊपर मुश्किलों का पहाड़ टूट गया है. आपको बता दें कि सिद्धांत कपूर ने बॉलीवुड में उन फिल्मों में काम किया है जो हिट्स साबित हुई जिनमे ” भागम भाग”, ‘चुप चुप के’ और’भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों में को-डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। सिद्धांत कपूर ने’ जज्बा’, ‘हसीना पारकर’ और चेहरे जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। सिद्धांत कपूर भी बॉलीवुड एक्टर है।

यह भी पढ़े   आर्यन चरस केस पर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप, कहां अहसान फरामोश है शाहरुख़ खान...

ड्रग्स मामले में फसे सिद्धांत कपूर

इस मामले में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर की पुलिस हिरासत में है. जिस के बाद से श्रद्धा कपूर और उनके पिता शक्ति कपूर काफी बड़ा झटका लगा है. जिनके घर में सभी हैरत में है की सिद्धांत कपूर को लेकर। अभी हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी ड्रग्स मामले में मिली है। आर्यन खान को एनसीबी ने क्लीन चिट दे दी है। आर्यन खान को भी पिछले 1 वर्ष पहले पुलिस ने एक ग्रुप ड्रग्स पार्टी से गिरफ्तार किया था। और उन्हें एक महीना जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. 1 महीने के बाद आर्यन खान को रिहाई मिली थी। जिसके चलते एनसीबी ने मामले को खत्म कर आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। इस मामले को खारिज कर दिया है। अब आर्यन अपने करियर पर फोकस है। शाहरुख़ खान के बेटे को रहत मिली ही थी. तब तक ये दूसरा मामला सामने आ गया. जिसमे श्रद्धा कपूर के बड़े भाई सिदांत कपूर को लेकर ड्रग्स मामला सामने आया है जिसमे को बेंगलुरु पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया हैं। और आगे की करवाई जारी है।

यह भी पढ़े   थोड़े से पैसो के लिए जगराते में भजन गाती थी नेहा कक्कड़, आज है करोड़ों की मालकिन

About Monika Sharma