Breaking News

सिद्धू मूसेवाला जिसकी राह पर चला उसकी भी कर दी गोली मर कर हत्या, एक और सिंगर को मिली धमकी

चंडीगड़ पंजाब के फेमस गायक और कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला 29  साल की आयु में दुनिया को अलबिदा कह दिया हैं। सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर सुनकर पुरे देश में शोक की लहर फ़ैल चुकी हैं. 29 मई बीते रविवार को सिद्धू मूसेवाला की बीच रास्ते में गाड़ी रोक कर गोली मर कर हत्या कर दी. हाल ही फेमस हुआ उनका गाना 15 दिनों पहले ही रिलीज हुआ “दा लास्ट राइड” सांग सिद्धू मूसेवाला ने अपने मास्टर गुरु को श्रद्धंजलि के रूप में गया उन्होंने इस गाने से काफी सुर्खिया बटोरी।

सिद्धू मोसेवाला ने मचा दिया था हंगामा

सिद्धू मूसेवाला जिसकी राह पर चला उसकी भी कर दी गोली मर कर हत्या,  एक और सिंगर को मिली धमकी

सिद्धू मोसेवाला ने “दा लास्ट राइड” सांग से तहलका मचा दिया था। यह गाना खूब सुर्खियां में रहा। इस गाने को उनके चाहने वाले दर्शकों ने फेमस बना दिया। और कुछ लोगो ने इसकी आलोचना भी की इसी के चलते “दा लास्ट राइड” सांग सिद्धू मूसेवाला ने अपने गुरु को अर्पित किया। सिद्धू मूसेवाला पंजाबी गानों को लेकर कई विवादों में भी रहा हैं. लेकिन सिद्धू मूसेवाला पहले से ही बहुत चर्चित गायकों में से है पर हत्या के बाद लोगों के दिल दिमाग में छा गया. मूसेवाला अपने जीवन में अमर हो गया है.यह खबर पुरे देश में आग की तरह फैल गई. जैसे ही उनके चाहने वालों को उनके दुनिया से जाने की खबर मिली लोगो में मातम छ गया. और जहा ये घटना हुई वह भीड़ का तांता लग गया. मूसेवाला इतनी जल्दी दुनिया को अलबिदा कह जायगा।

यह भी पढ़े   सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे नीरज बवाना गैंग!

मास्टर के जैसे ही हुई सिद्धू की हत्या

सिद्धू मूसेवाला जिसकी राह पर चला उसकी भी कर दी गोली मर कर हत्या,  एक और सिंगर को मिली धमकी

आपको बता दे की “दा लास्ट राइड” सांग सिद्धू के लिए बहुत ही खास था क्योंकि सिद्धू ने कहा था कि उनके इंस्पिरेशन अमेरिकन रैपर और अभिनेता Tupac Amaru Shakur थे, जिन्हें 2Pac से भी पहचना जाता है। लेकिन अफ़सोस की बात हैं की इनकी भी साल 1996 में कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू ने यह गाना उनकी याद में श्रद्धंजलि में दिया। “शकूर” आज इस दुनिया में नहीं है. आपको बता दें कि 7 सितंबर 1996 को लास वेगास में 25 वर्षीय “शकूर” को गाड़ी में गोली मर कर हत्या को अंजाम दिया गया । उनके सीने में करीब चार गोलियां फायर की गई थीं। और अस्पताल में 6 दिन बाद 13 सितंबर 1996 को उनकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े   हरियाणा के डिप्टी सीएम के जीजा से धोखाधड़ी जानिए, क्या है पूरा मामला

नहीं थमा धमकियों का दौर

सिद्धू मूसेवाला जिसकी राह पर चला उसकी भी कर दी गोली मर कर हत्या,  एक और सिंगर को मिली धमकी

पंजाब के एक और बहु-चर्चित गायक मनकीरत औलख को भी फिर से मिली धमकी बता दें की गैंगस्टर का निशाना मनकीरत औलख पर हैं. अब मनकीरत औलख को भी बार बार धमकी मिल रही है। सिद्धू मोसेवाला की हत्या का इल्जाम लगाने पर मनकीरत औलख को इसका नतीजा भुगतने के लिए धमकी दी गई है. मनकीरत औलख को इससे पहले भी मिल चुकी हैं धमकी। गायक मनकीरत को पहले से ही पुलिस की पहरे में है। मनकीरत ने सिद्धू के हत्या के मामले में कई सवाल उठाये है जिससे उनकी भी जान को खतरा बन सकता है। मनकीरत को फ़िलहाल पुलिस की सुरक्षा में है।

About Monika Sharma