Breaking News

सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे नीरज बवाना गैंग!

नई दिल्ली। सिद्दू मूसेवाला की हत्या का मामला से माहौल गरमाया हुआ है बताया जा रहा है कि एक बार फिर पंजाब में गैंगवार शुरू हो गया है विकी डोनर ऑल दविंदर बबीहा गैंग के पार नीरज बाबा गैंग भी खुलकर मैदान में आ गया है जिसने सिद्दू मूसे वाला की मौत का बदला लेने का ऐलान किया है बताया जा रहा है कि नीरज बनेबा ने कहा है कि मैं तुमसे मूसेवाला की हत्या पर निंदा जताई । नीरज बनावा गैंग ने सरेआम चेतावनी दी है कि तुमसे बना उनका भाई था और पहन के बहुत करीबी था अब वह 2 या 3 दिन में अपनी उनकी हत्या का बदला लेकर रहेंगे।

नीरज बवाना गैंगवार

सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे नीरज बवाना गैंग!

नीरज बवाना दिल्ली के छोटे से गांव का निवासी है उसका नाम बवाना रखा गया है नीरज पर हत्या डकैती लूट जबरन लोगों को धमकी देने और जान से मारने की की धमकी ऐसे मामले की सीमित नहीं बल्कि दिल्ली से बाहर भी कई पुलिस थानों में मामले दर्ज है दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हुई रवाना जेल के अंदर से अपने गैंग चला रहा है इतना ही नहीं नीरज के गैंगवार उसको पूरा सोशल मीडिया भी संभालते। पुलिस का कहना है की सिद्धू मुझसे वाले की हत्या की साजिश में दी गई है पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक फेसबुक पर ने हमले की जिम्मेदारी पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है इसमें उसका भाई लारेंस और उसका है गोल्डी बना जिम्मेदारी ली है।

यह भी पढ़े   हत्या के आरोपियों काे पकड़ने गई सीआईए टीम पर हमला, स्टाफ पर गोली भी चलाई, कई पुलिसकर्मी घायल

आइए बताते हैं नीरज की गैंग के बारे में की गैंग में लोकल लड़कों के अलावा यूपी हरियाणा पंजाब के छात्र भी शामिल है जो लूट डकैती जब राई और कत्ल के मामले शामिल है उनके निशाने पर प्रॉपर्टी की भी मामले रहते हैं जिसे लेकर अक्सर विवाद होते रहते हैं एक वक्त था दिल्ली में नीतू नवाबों का दर्द हुआ था लेकिन पुलिस एनकाउंटर में नीतू के मारे जाने के बाद नीतू की गई बदमाश नीरज के साथ जुड़ गए और नीरज पाल चैन ना सिर्फ बड़ा हो गया बल्कि बहुत खौफनाक खतरनाक भी हो गया है ।

रिमांड पर है लॉरेंस बिश्नोई

सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे नीरज बवाना गैंग!

सिद्दू मूसेवाला की मौत के बाद राजधानी दिल्ली पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई रिमांड पर हैं स्पेशल सेल बिश्नोई को लेकर मूसावाला हत्या आरोप में पूछताछ कर रही है बता दें कि लॉरेंस को स्पेशल सेल ने 5 दिन की हिरासत में रखा है आरोप है कि सिद्दू मूसेवाला की हत्या की साजिश में गैंगवार लॉरेंस बिश्नोई को गोल्डी बराड़ ने रची थी जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। इसके चलते मुझे वाला हत्याकांड मामले में पंजाब पुलिस ने बठिंडा और फिरोजपुर जेल में गैंगस्टर मनप्रीत सिंह और शरद को 5 दिन के पूछताछ लिया गया है जानकारी के अनुसार दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है और ऑरेंज बिश्नोई गैंग के शूटर और सक्रिय सदस्य हैं।

यह भी पढ़े   पानीपत में 4 माह के बच्चे को पड़ोसन ने पिलाया तेजाब, वजह कर देगी हैरान

पिछले साल हुई थी मिट्ठू खेड़ा की हत्या

सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे नीरज बवाना गैंग!

नई गैंग ने बताया कि पिछले साल 7 अगस्त 2021 को यूथ अकाली नेता विक्रम सिंह उर्फ विक्की मिट्ठू खेड़ा की सरेआम हत्या कर दी गई बताया गया कि मृत्यु खेड़ा हत्याकांड में शामिल सिंगर मुसेवाला ने इस ग्रुप को पनाह दी थी जिसका बदला बिश्नोई गैंग ने लिया है उसे जो हत्याकांड में फिरौती की बात सामने आई है।

About Monika Sharma