Breaking News

सिद्धू मुसेवाला की हत्या से पहले पिता को फोन पर मिली थी धमकी, किया खुलासा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला के मर्डर के बाद कई खुलासे सामने आ रहे हैं। सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में नया खुलासा सामने आया है। जिसमें सिद्धू मूसेवाला के पिता को खुलेआम धमकी मिली। अनजान कॉल के ज़रिए उसमें पिता को धमकी देते हुए कहा कि अपने बेटे को समझाओ वह लाइव आकर विवादित बातें करता है। अगर उसका यू लाइव आकर धमकाना बंद नहीं हुआ तो अच्छा नहीं होगा।सिद्धू मुसेवाला को भी मिलती थी आएदिन धमकियां। फिलहाल पंजाब पुलिस इसकी जांच में लगी हैं।

बेटे को मिलती थी जान से मारने की धमकी- बालकौर सिंह

सिद्धू मुसेवाला की हत्या से पहले पिता को फोन पर मिली थी धमकी, किया खुलासा

सिद्धू मूसेवाले के पिता बलकौर सिंह ने बताया कि उनके बेटे सिद्दू मूसेवाला के फोन पर आती थी धमकियां। बलकौर सिंह ने बताया की उनके पास खुद एक कॉल आया| जिसमें उनकी बात हुई तो उन्होंने सिद्धू मुसेवाला को समझाने को कहा। और उन को धमकाते हुए वार्निंग दी । कि तेरा बेटा जो कुछ कर रहा है बहुत गलत कर रहा है। सिद्धू के पिता बलकौर सिंह से बत्तमीजी से बात की। उनको कहा तूने अपने बेटे को बदमाशियां ही सिखाई है। बलकौर सिंह ने जब धमकी देने वाले व्यक्ति से पूछा कि सिद्धू मुसेवाला ने किस को धमकी दी है। बलकौर सिंह यह सुनकर भड़क गए और धमकी देने वाले को उन्होने भी गलियां दी |

यह भी पढ़े   कानपुर उग्र हिंसा में अब तक 50 लोगों की गिरफ्तारी, अवैध संपत्तियों पर होगी कार्यवाही

सिद्धू मुसेवाला के परिजनों ने की अपील

सिद्धू मुसेवाला की हत्या से पहले पिता को फोन पर मिली थी धमकी, किया खुलासा

सिद्धू मुसेवाला के परिवारजनों का कहना है कि सिद्धू मुसेवाला की ऑडियो क्लिप कोई भी सोशल मीडिया पर वायरल ना की जाए ना ही किसी को इन्हें सुनाया जाए। इसके अलावा उनका कोई भी गाना रिलीज न किया जाए| परिवार ने मूसेवाला कि सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपील की जाहिर की है| कि सिद्धू मूसेवाला का गाया हुआ कोई भी गाना पूरा हो चाहे वह गाना आधा हो किसी को सुनाया न जाए जाए। सिद्धू के कोई भी कॉन्टेक्ट नंबर जिन पर उनकी चर्चा हुआ करती थी| उनका ऑडियो या वीडियो कॉल वायरल ना किया जाए। अगर ऐसा होता है तो उन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े   चंडीगढ़ पुलिस ने फिल्म अभिनेता सलमान खान व उनकी बहन अलवीरा को भेजा समन, जानें क्या है मामला

About Monika Sharma