Breaking News

छुट्टी पर आए फौजी ने अपने ही भाई को मारी गोली, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

चरखी दादरी । हरियाणा के चरखी दादरी के गांव चंदेनी में फौजी प्रवीन छुट्टी लेकर घर आया था. उन्होंने शनिवार को अपने ही भाई को गोली मार दी. बता दे कि गोली लगने से घायल युवक को चरखी दादरी के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया.सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा घायल से पूछताछ की.

कहासुनी के चलते फौजी ने मारी अपने भाई को गोली 

बता दे कि गांव चंदैनी निवासी रविंद्र मकान के समीप ही टीन शेड लगा रहा था, इसी समय उसका भाई भी वहां पहुंच गया. प्रवीण फौज में नौकरी करता है जो इन दिनों छुट्टी लेकर घर आया हुआ था. रविंद्र व प्रवीण में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कुछ समय पश्चात प्रवीण ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से रविंद्र को गोली मार दी. रविंद्र को जांघ में गोली लगी.

यह भी पढ़े   वृद्धा के बाथरूम में छुपकर लगाए कैमरे, बनाया वीडियो और बाद में वायरल......

गोली लगते ही रविंद्र खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजनों ने घायल को दादरी सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत को देखते हुए,  रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. इस मामले की सूचना पुलिस को भी मिल गई. सूचना पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आगे रविंद्र के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

About Monika Sharma