Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा जल्दी बनेगी सलीम खान की घर की दुल्हनिया, उनके इस बेटे से रचाएंगी शादी!

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फ़िल्मी जगत में एंट्री सलमान खान के साथ की थी. सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म “दबंग” से ही दर्शकों के दिल पर छ गई । सोनाक्षी एक शानदार अभिनेत्री है. सोनाक्षी सिन्हा शादी की खबरे तेजी से फ़ैल रही है। बताया जा रहा है की सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द सलीम खान की घर की दुल्हनिया बनने वाली है. बहुत जल्द उनके बेटे से विवाह करके खान परिवार की बहू बन जाएंगे। सोनाक्षी सिन्हा इंगेज्ड है। बहुत जल्द खान परिवार की बहू बनने वाली हैं। अब देखना है कि सोनाक्षी सिन्हा का दिल सलीम खान के इस बेटे आया हैं। और उससे बहुत जल्द शादी करने के लिए भी तैयार हैं.

सोनाक्षी ने खोला अपने दिल का राज

सोनाक्षी सिन्हा सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने अपने बॉलीवुड में खास जगह बनाई है. सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि खान परिवार की बहू बनने का कभी नहीं सोचा था। सोनाक्षी सिन्हा जिस शख्स को लम्बे समय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। और सोनाक्षी ने यह भी बताया है. कि वह दोनों गुपचुप तरीके से एक दूसरे से सगाई भी कर चुके हैं। हाल ही में रिश्ते को लेकर खुलासा किया था. यह खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी थी. जिसमें सोनाक्षी ने बताया कि वह बहुत जल्द शादी करने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि सोनाक्षी ने अभी तक उसका नाम नहीं लिया है। खान परिवार कौन सा बेटा है। जिसे सोनाक्षी सिन्हा अपना दिल दे चुके हैं. और उसकी दुल्हन बनने के लिए भी तैयार है। सोनाक्षी सिन्हा सलीम खान के घर से बहुत अच्छे संबंध है और अब तो वे खान परिवार की बहू भी बनने वाली है. दर्शकों की भी रूचि बढ़ गई है सोनाक्षी खान को खान परिवार की बहू के रूप में देखने को ।

यह भी पढ़े   जबरदस्त सुर्खियों में सोनम कपूर के आने वाले बच्चे की वेलकम पार्टी, वायरल हुई कुछ तस्वीरें

जल्द बनेगी खान परिवार की बहू

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी को लेकर हाल ही में खुलासा किया है. कि वह बॉलीवुड की सबसे मशहूर खान परिवार यानी सलीम खान के बेटे सलमान खान के घर की बहू बनने वाली है. हालांकि उन्हें अभी तक यकीन नहीं है की ऐसा सचनमे होने वाला हैं। इस बात का राज नहीं खोला है. कि मैं बेटा कौन है जिसे सोनाक्षी शादी करने के लिए बेताब है। तो चलिए हम आपको उसका नाम बताई देते हैं. जिसके लिए सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहू बनने के लिए तैयार है. जहीर इकबाल है जी हां आपको बता दें की सोनाक्षी सिन्हा जिस शख्स से शादी करने वाले हैं.वह जहीर खान है. जिनके साथ सोनाक्षी लंबे समय से रिलेशन में है. और हाल ही में उन्होंने सगाई हुई रचाई है.आपको बता दें की इकबाल जहीर सलमान खान के पिता सलीम खान को अपने पिता के रूप में मानते हैं. और दबंग सलमान खान को अपना बड़ा भाई और गुरु के रूप में मानते हैं। सलीम खान के छोटे बेटे की तरह ही है। सलमान खान की परिवार की सदस्य जैसे हैं.

यह भी पढ़े   अजय देवगन की बेटी नायसा देवगन की विदेशी लड़को के साथ आयी तस्वीरें सामने, भारत के लड़के पसंद नहीं नायसा देवगन को

About Monika Sharma