Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा से जहीर इक़बाल ने किया प्यार का इजहार, जल्द बजेगी शहनाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इक़बाल के बीच रिश्ते को लेकर खबरें वायरल हो रही है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत 2010 फिल्म “दबंग” से सलमान खान के साथ की। जबकि “नोटबुक” के साथ फिल्म इंडस्ट्री में जहीर खान ने अपनी एंट्री की. सोनाक्षी सिन्हा एक दमदार एक्ट्रेस है। आए दिन जहीर इक़बाल और सोनाक्षी के रिश्ते को लेकर अफवाहें सामने आती रहती हैं. लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा से नकारा है. सोनाक्षी और जहीर इक़बाल के बारे में यह बात भी वायरल है. कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई रचा ली है।

बहुत लंबे समय से है एक दूजे के साथ

सोनाक्षी सिन्हा से जहीर इक़बाल ने किया प्यार का इजहार, जल्द बजेगी शहनाई

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर खान दोनों काफी लंबे समय से इस रिश्ते में है. लेकिन इन दोनों ने कभी यह जाहिर नहीं किया। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इक़बाल दोनों को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. इन दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई जिसमें जहीर इकबाल सोनाक्षी को दिल दे बैठे। और दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए की दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है. और बताया जाता है कि गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. जिसको लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

यह भी पढ़े   प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयोर्क में किया अपने होटल का शुभारंभ, मिलेगा इतना महंगा इंडियन खाना

अब नहीं होता इंतजार- जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा से जहीर इक़बाल ने किया प्यार का इजहार, जल्द बजेगी शहनाई

जहीर इकबाल ने एक रिपोर्ट में बताया कि सोनाक्षी के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों पर खुलासा किया। जहीर इकबाल ने कहा कि उन्हें झूठी खबरों के फैलने का कोई डर नहीं है. कोई परवाह नहीं है। उन्होंने बताया कि सोनाक्षी और मुझे काफी लंबे समय हो गया है। मैं अब झूठे अफवाहों की परवाह नहीं करता मैं जानता हूं कि मैं ठीक हूं । मैं अपने रिलेशन को लेकर सीरियस हूं। आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं. मुझे इसकी कोई परवाह नहीं । लोगों का काम है अफवाह फैलाना तो वह फैलाते रहेंगे। आप इस बारे में ज्यादा सोचे। मैं सोनाक्षी को बहुत पहले से जानता हूं. मुझे मालूम है की सभी को ऐसी अफवाहों का सामना करना पड़ता है. मुझसे सलमान खान भाई ने पहले ही कहा था कि ऐसा बहुत लोग आपके बारे में अफवाहे लिखेंगे पर आप इस पर ध्यान मत देना। इसलिए मैं इन सब बातों पर ध्यान नहीं देता।

यह भी पढ़े   इस सख्श के बारे में जानकर रह जाओगे दंग, जो दिखा सोनम कपूर के साथ बेबी वेलकम पार्टी में

जहीर इकबाल का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा से जहीर इक़बाल ने किया प्यार का इजहार, जल्द बजेगी शहनाई

जहीर इक़बाल ने हाल ही में फिल्म डब्लू प्रेतूतन बहल के साथ “नोटबुक” से किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रहे. हालांकि इनकी दूसरी फिल्म डबल एक्सेल से कॉपी उम्मीद है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ दिखाई देंगे। आपको बता दें इस फिल्म के अलावा जहीर इक़बाल सलमान की आगामी फिल्म” कभी-कभी दिवाली”में भी नजर आएंगे। आपको बता दे की हाल ही में सोनाक्षी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. जिसमें जहीर इक़बाल ने सोनाक्षी को अपने प्यार का इजहार कर अपने दिल की बात कह डाली। जिसको लेकर फैन कयास लगा रहे हैं। कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। और बहुत जल्दी दोनों शादी भी करने वाले हैं।

About Monika Sharma