Breaking News

डिलीवरी से एक महीने पहले भारत वापस लौटी सोनम, पिता अनिल कपूर है नाना बनने को तैयार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर को आज हर कोई जानता है। अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी चर्चित अभिनेताओं में से एक है। जो आए दिन हमेशा अपनी फिल्मों की वजह से और अपने निजी जिंदगी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। अभी हाल ही में अनिल कपूर की निजी जिंदगी से जुड़ी हुई है खबर आई है। जिसमें आप सब को यह पता होगा कि अनिल कपूर जल्दी कि नाना बनने वाले हैं। लेकिन नाना बनने से पहले अभी हाल ही में उनकी बेटी सोनम कपूर जो कि लंदन में रह रही थी। उनको लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है, यह खबर यह है कि जल्दी ही सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा पैरंट्स बनने वाले हैं। लेकिन इससे पहले हाल ही में सोनम कपूर लंदन से वापस भारत लौट आई है। जब सोनम कपूर भारत वापस लौटी तो उनकी कुछ तस्वीरें एयरपोर्ट पर मीडिया के लोगों द्वारा खींची गई है। जो काफी ज्यादा चर्चा में हैज़ आज इस आर्टिकल में आप सोनम कपूर की हाल ही में आई नई तस्वीरों के बारे में जानेंगे।

प्रेगनेंसी के आखिरी दौर में सोनम कपूर लंदन से वापस भारत लौट आई हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री से फिलहाल सोनम कपूर दूर रह रही है। हाल ही में सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के दौरान मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर येलो कलर की मेटरनिटी ड्रेस में नजर आई। इस ड्रेस में से सोनम कपूर का बेबी बंप साफ साफ नजर आ रहा था। अपने प्रेगनेंसी के आखिरी दौर में सोनम कपूर लंदन से वापस भारत लौट आई हैं। और शायद वह भारत में ही अपने होने वाले बच्चे को जन्म देगी। लेकिन अभी हाल ही में सोनम कपूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उन तस्वीरों में सोनम कपूर को देखने के बाद ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कभी भी अपने फैंस को खुशखबरी दे सकती है। और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर कभी भी नाना बन सकते हैं। कपूर परिवार में जल्दी खुशियों का आगाज होने वाला है, जो कि इस आने वाले बच्चे के जन्म से होगा। अभी हाल ही में सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने लंदन में एक बहुत बड़ा बेबी शावर प्रोग्राम का आयोजन किया था। बेबी शावर मैं कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज मौजूद रहे थे और उनकी तस्वीरें खुद सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए फैंस को अपडेट दिया था। वही सोनम कपूर की हाल ही में आई इन तस्वीरों के बाद से सोनम कपूर और अनिल कपूर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

यह भी पढ़े   48 साल की उम्र में मलाइका के 26 वाले लुक को देख हर कोई हुआ मलाइका का फैन

सोनम कपूर ने जो यह ढीली- डाली येल्लो कलर की ड्रेस पहनी थी

सोनम कपूर जब लंदन से वापस भारत लौटी थी तो उस दौरान सोनम कपूर ने बेहद ज्यादा ढीला गाउन पहना था। इस येलो गाउन में सोनम कपूर का लुक साफ साफ नजर आ रहा था। इसके अलावा इस ढीली ड्रेस में सोनम कपूर का बेबी बंप साफ-साफ झलक रहा था। सोनम कपूर ने जो यह ढीली- डाली येल्लो कलर की ड्रेस पहनी थी इसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। हालांकि इसके अलावा सोनम कपूर के चेहरे पर प्रेगनेंसी की खुशी भी साफ साफ झलक रही थी। जब सोनम कपूर एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थी तो वहां मौजूद पपरबाज़ी और सोनम कपूर के फैंस भी मौजूद थे। जो सोनम कपूर की झलक पाने के लिए काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही सोनम कपूर बाहर आई तो सोनम कपूर की यह तस्वीरें पेपर बाजी में कैद हो गई और अभी सोनम कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिनको और सोनम कपूर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा सोनम कपूर के चाहने वाले इन पर अपनी प्रतिक्रिया देने से भी अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं। सोनम कपूर की प्रेगनेंसी को लेकर कपूर परिवार में हर कोई बेसब्री से आने वाले इस नन्हें मेहमान का इंतजार कर रहा है। जिसकी वजह से अभी पूरा कपूर परिवार काफी ज्यादा चर्चा में छाया हुआ है। अब हर कोई यही इंतजार कर रहा है कि जल्द से जल्द नन्हा मेहमान आए और यह गुड न्यूज़ एक पार्टी में सेलिब्रेट करी जाए.

यह भी पढ़े   ड्रग्स मैटर - हमसे भी हो जाती है गलतियां ये कहते हुए सुनील शेट्टी ने किया स्टार किड्स का बचाव

About Rohit Kumar