Breaking News

विज की किसानों को दो टूक, बोले-ऐसे विरोध प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे

अंबाला । सरकार और किसानों के बीच लगातार बढ़ते जा रहे टकराव को लेकर आज हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है. अनिल विज ने देवेंद्र बबली मामले में तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस तरह का विरोध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वही  विज ने कहा कि किसानों को आंदोलन करना है तो करें, काले झंडे,बैनर दिखाने है तो  दिखाए, लेकिन 200 मीटर दूर से.

अनिल विज ने आंदोलन को लेकर दिया बड़ा बयान

देवेंद्र बबली के जोरदार विरोध को लेकर अनिल विज काफी सख्त नजर आए, उन्होंने सख्त लहजे में ही कहा कि आप किसी को कार्यक्रम में न जाने दे, घर पर न जाने दे, अस्पताल में रोगियों का हाल जानने के लिए न जाने दे आखिर यह कैसा आंदोलन है. यहीं नहीं रुके.  उन्होंने बताया कि बीते रोज हुए प्रक्ररण की एक-एक बात FIR में दर्ज है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े   एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट के बाद, अब सुशील कुमार ने की जेल में टीवी की मांग

अनिल विज ने चेतावनी देते हुए कड़े शब्दों में कहा कि कानून किसी को हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा. हरियाणा में दवा गुल्ल, शराब फुल,यह आरोप लगाने वाले कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला भी आज विज के गुस्से का शिकार बने. अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति का जिस बारे मे ध्यान होता है वह उसी के बारे में पता करते हैं. सुरजेवाला ने दारू का पता किया होगा.

विज- नियमों की अवहेलना करने पर फिर बढ़ेगा लॉकडाउन 

विज ने बताया कि सरकार ने मुश्किल से मुश्किल वक्त में भी सभी को दवा मुहैया करवाई. वहीं विज ने कहा अगर कोई चीज बाजार में बन रही है सरकार नहीं खरीद रही,  तो सरकार कसूरवार है. लेकिन कोई दवा बन ही नहीं रही,  तो उसके बावजूद भी सरकार ने सभी को पूरा इलाज दिया. पंजाब कांग्रेस की अंतर क्लैह पर विज ने तंज कसा. विजय ने कहा कि यह झगड़ा पुराना है,केवल नया तराना है .

यह भी पढ़े   हैरान कर देगी पानीपत की ये लव स्‍टोरी, लेडीज टीचर को हुआ 11वीं कक्षा के स्‍टूडेंट से प्‍यार

अनलॉक बढ़ाना या कम करना अब लोगों के हाथ में है. हरियाणा में जारी अनलॉक को लेकर भी आज प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि अगर लोग लापरवाही बरतते हुए नजर आए, स्वास्थ्य विभाग की हिदायतो को नहीं माना गया तो जितनी ढील दी गई है वह वापस भी ली जा सकती है.

About Monika Sharma