Breaking News

ड्रग्स मैटर – हमसे भी हो जाती है गलतियां ये कहते हुए सुनील शेट्टी ने किया स्टार किड्स का बचाव

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी को आज हर कोई जानता है 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाले सुनील शेट्टी आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन वह आज भी लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना कर रखी है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं आज सुनील शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा अपनी दरियादिली और लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं। सुनील शेट्टी एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान तक की भी मदद की है। जब सलमान खान के पास पहनने के लिए कपड़े भी नहीं थे उस जमाने में सुनील शेट्टी ने सलमान खान को पहनने के लिए कपड़े तक दिए थे। अभी हाल ही में सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कुछ बातें कही है जिनकी वजह से वह फिर एक बार चर्चा में है। अब सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार ड्रग्स के मामलों पर कई सवाल और जवाब किए जा रहे। जिनमें कई स्टार किड्स बच्चों के नाम भी इस ड्रग्स लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे बच्चे हैं जिनमें सारा अली खान, दीपिका, श्रद्धा कपूर जैसे कई स्टार किड्स एनसीबी के शिकंजे में आ चुके हैं। और इनसे कई बार सवाल जवाब किए गए हैं, ड्रक्स में हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी फंसे थे। जिसके बाद में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिये बॉयकॉट बॉलीवुड के और बॉलीवुड ड्रग्स के नारे भी लगे थे। लेकिन अभी हाल ही में सुनील शेट्टी ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ बातें बोली है, जिसके बाद में वह चर्चा का विषय बने हुए हैं।

यह भी पढ़े   करीना कपूर खान हुई सैफ अली खान की इन हरकतों से परेशान बच्चों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात ! ...

एक गलती कर दी तो सब बोलते हैं कि चोर है डकैत है सब ड्रग एडिक्टस है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में सुनील शेट्टी ‘इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफकिंग’ के इवेंट शो में शामिल हुए थे. यह यह इवेंट सीबीआई द्वारा आयोजित किया गया था। अभी हाल ही में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर भी ड्रग्स के लिए एनसीबी की स्टडी में गए थे। ड्रग्स के मामले में सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि – एक गलती कर दी तो सब बोलते हैं कि चोर है डकैत है सब ड्रग एडिक्टस है मैं 30 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हूं। और आज मेरे 300 से भी ज्यादा दोस्तों के बीच में रहता हूं। जिन्होंने जिंदगी में कभी कुछ किया ही नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी लोग ड्रगि नहीं हैं। हां कुछ लोगों की वजह से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री बदनाम हो यह गलत बात है। हालांकि इसके आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने ड्रग को लेकर स्टार्किड्स का बचाव करते भी नजर आए। जहां पर उन्होंने स्टार किड्स को लेकर बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रग से नहीं भरा हुआ है बल्कि कुछ नाममात्र के लोगों की वजह से आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल उठता है।

यह भी पढ़े   ओलम्पिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने फिर जीता दिल, बुजुर्ग के पैरो को छूते दिखे नीरज

सुनील शेट्टी ने स्टार किड्स का बचाव करते हुए भी कहा कि…

मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने स्टार किड्स का बचाव करते हुए भी कहा कि ‘गलतियां हम सभी करते हैं लेकिन उन्हें बच्चों की तरह देखते हुए माफ कर दीजिएगा. सुनील शेट्टी का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। हर कोई इस को लेकर चर्चा करता हुआ नजर आ रहा है। अभी हाल ही में सुनील शेट्टी ने यह सारी बातें सीबीआई के इवेंट शो के दौरान कही है। जिसके बाद में कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोग एक तरफ जहां पर सुनील शेट्टी की इस मामले में तारीफ कर रहे हैं कि इन्होंने खुलकर इस बारे में बोला है। तो कुछ लोग सोशल मीडिया पर स्टार किड्स के बच्चों को लेकर सेलिब्रिटी और सितारों पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। कि आखिर क्यों इन सितारों के बच्चे ही ड्रग्स लेते हैं और ड्रग्स के चक्कर में पढ़ते हैं। लेकिन जहां पर सुनील शेट्टी ने बिना किसी डर के अभी हाल ही में सीबीआई द्वारा आयोजित अगेंस्ट ड्रग्स इवेंट में खुलकर बात की है। तो इससे यह लग रहा है कि जल्दी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई अन्य तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियां भी इस पर अपना पक्ष रखते हुए दिखाई देंगे।

About Rohit Kumar