Breaking News

सुनील शेट्टी ने की थी सलमान की मदद, सलमान खान ने रोते हुए बताया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान को आज हर कोई जानता है। सलमान खान हमेशा से ही बेहद ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले अभिनेताओं में से एक है। सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, जिन्हें आज दबंग भाईजान के नाम से जाना जाता है। लेकिन सलमान खान ने यह रुतबा अपने मेहनत और काबिलियत के दम से कायम किया है। एक जमाना वह भी था, जब सलमान खान के पास कुछ भी नहीं था। उनके पास कपड़े खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे, ऐसा ही एक किस्सा अभी हाल ही में खुद सलमान खान ने सुनाया है, सलमान खान ने इस कहानी को बताते हुए एक बार तो रो पड़े। क्योंकि बुरा वक्त जब भी याद आता है, तो बहुत सारे दर्द वापिस से याद दिलाता है। ऐसा ही अभी हाल ही में सलमान खान के साथ हुआ है, वह पुराने पल को याद कर बुरी तरीके से रो पड़े, आखिर सलमान खान की जिंदगी में ऐसा कौन सा वक्त आया था, जिस में वह कपड़े भी नहीं खरीद पाए थे। इस बारे में आप इस आर्टिकल में खुलकर जानेंगे।

सुनील शेट्टी ने जाने अनजाने में बहुत सारे लोगों की मदद की

कलर्स टीवी पर 25 जून से आइफा 2022 रिलीज होने जा रहा है। इसी के साथ अभी हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने आइफा अवॉर्ड शो की एक छोटी सी क्लिप वीडियो शेयर की है। जिसे देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो गया। इस वीडियो क्लिप में सलमान खान रोते हुए दिखाई दे रहे हैं, वह अपने पुराने दोस्त सुनील शेट्टी का शुक्रिया अदा करते भी नजर आ रहे हैं। आज भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुनील शेट्टी बेहद कम फिल्मों में नजर आते हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे लोगों की जाने अनजाने में मदद की है। उन्हीं में से एक सलमान खान भी हैं, जो आज बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं, लेकिन एक जमाने में उन्हें सुनील शेट्टी की मदद लेनी पड़ी थी। ऐसा ही एक किस्सा खुद सलमान खान ने अभी हाल ही में लोगों के साथ साझा किया है।

यह भी पढ़े   सोनाक्षी सिन्हा जल्दी बनेगी सलीम खान की घर की दुल्हनिया, उनके इस बेटे से रचाएंगी शादी!

सलमान खान इमोशनल हो गए उनकी आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगे

आइफा 2022 को एंकर रितेश देशमुख ने संभाला था, इस शो के दौरान रितेश देशमुख ने सलमान खान की निजी जिंदगी को लेकर एक सवाल पूछ लिया, उन्होंने पूछा कि आपकी जिंदगी में सबसे यादगार पल कौन सा है? इसका जवाब देते हुए सलमान खान ने पहले तो सोचा और फिर बताया ‘एक जमाने में मेरे पास पैसे नहीं थे, मैं सुनील शेट्टी की दुकान पर कपड़े खरीदने जाता था, सुनील शेट्टी की कपड़ों की दुकान बहुत ज्यादा महंगी थी. मैं शर्ट और जींस के अलावा और कुछ नहीं खरीद सकता था. मैं कपड़ों की दुकान में गया और मैंने एक जींस और एक शर्ट अपने लिए पसंद किया, और अपने पर्स की तरफ देखने लगा. यह सब सुनील शेट्टी देख चुके थे. यह देखने के बाद उन्होंने मुझे एक स्टोन शर्ट गिफ्ट की’ और इतना कहते ही सलमान खान इमोशनल हो गए उनकी आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगे, वह रो रहे थे उसी दौरान सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी उनके पास चले गए और आहान ने उन्हें गले से लगा लिया। बाद में इस दुख से उबरने के बाद सलमान खान ने कहा ‘सुनील शेट्टी मुझे घर ले गए और मुझे पर्स दिया’. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. इससे पहले सलमान खान का यह अंदाज किसी ने नहीं देखा होगा।

यह भी पढ़े   क्या दोबारा से माँ बनने वाली है सपना चौधरी, देखे बेबी बंप की तस्वीरें

About Rohit Kumar