Breaking News

सारा अली खान को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, छलका एक्ट्रेस का दुःख

जैसा कि सभी जानते हैं बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दो साल बीत चुके है। आज 14 जून को हमारे चहीते बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का देहांत हो गया था। इस इस खबर से बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया में लोग सदमे में आ गए थे. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में यह खबर सुनने को मिलेगी। उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों और परिवार सदमे में डूब गया था. इस खबर ने सभी को झंझोर कर रख दिया था. भले ही सुशांत आज हमारे बीच नहीं है. लेकिन ऐसा कोई नहीं है जिनको इन 2 सालों में उनकी याद नहीं आई हो. ऐसा ही सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार सारा अली खान ने भी दिवंगत अभिनेता की पुण्यतिथि पर उनको याद किया।

सुशांत सिंह को याद कर सारा अली खान हुई इमोशनल

एक्ट्रेस सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हो गई. एक्ट्रेस ने पुरानी यादों को ताजा किया। एक्टर की पुण्यतिथि पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इमोशनल दिखाई दी। सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ” थी। इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत इकोस्टार सारा अली खान की केमिस्ट्री देखने को मिली। एक्सपीरियंस शेयर करते हुए सारा अली खान ने कहा कि मैंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से बहुत कुछ सीखा है. मैंने कई चीजें पहली बार फेस की थी. जिसको लेकर उन्होंने अभिनेता की खूबसूरत पलों को याद किया। अभिनेत्री सारा अली खान ने लिखा है “पहली बार कैमरे को फेस करने से लेकर मैंने तुम्हारे टेलिस्कोप से जुड़े और चांद को देखने तक का सफर. कई चीजें पहली बार तुम्हारी वजह से मुमकिन हुई है. इन्हीं पलों को याद कर एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शुक्रिया अदा किया और भावुक पोस्ट शेयर किया इसमें एक्ट्रेस भी इमोशनल दिखाई दी।

यह भी पढ़े   करण कुंद्रा के साथ मनाया तेजस्वी प्रकाश ने अपना जन्मदिन, पहले भी कहीं और दिल लगा बैठी थी तेजस्वी, "बिग बॉस-15" विनर बन कर बनाई अपनी पहचान

सारा अली खान ने दिवंगत सुशांत सिंह को दी श्रद्धांजलि

सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी। और उन्हें याद करके सोशल मीडिया पर फिल्म “केदारनाथ” की शूटिंग के काफी फोटो शेयर किए हैं। भावुक होकर एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है आज पूरे चांद की रात है और जब मैं आसमान की तरफ देखती हूं तो मुझे पता है. कि वहां तुम अपने पसंदीदा सितारों के साथ चमक रहे हो. पोस्ट वायरल हो रहे हैं और सुशांत सिंह चाहने वाले पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैंस ने कमेंट कर लिखा है हमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद बहुत आती है.

यह भी पढ़े   सीरियल जोधा अकबर में जोधा का किरदार निभाने वाली, अभिनेत्री कर रही है अपना गुज़ारा इस तरह

सुशांत के साथ किया था फिल्म डेब्यू

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने बॉलीवुड में एंट्री दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ की थी. “केदारनाथ” से यह फिल्म अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनाई गई थी. सुशांत सिंह राजपूत ने मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस ने हिंदू लड़की का इन दोनों की प्रेम कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई। और दोनों की जोड़ी दर्शकों ने काफी पसंद की। इनकी फिल्म केदारनाथ में सफलता हासिल की.

About Monika Sharma