Breaking News

सुशील कुमार का एक और कारनामा आया सामने, राशन की पेमेंट मांगने पर व्यापारी की स्टेडियम में की थी पिटाई

नई दिल्ली । सागर धनखड़ हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार का जैसे ही नाम आया है उस की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. फिलहाल सुशील कुमार सागर धनखड़ के हत्या के आरोप में पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस रिमांड पर है. प्रतिदिन नए-नए खुलासों से उसकी परेशानियां और भी बढ़ती जा रही हैं. अब उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके दबंगई के अनेक मामले सामने आ रहे हैं.

व्यापारी द्वारा पैसे मांगे जाने पर पीटा था सुशील ने

छत्रसाल स्टेडियम में कई सालों से सतीश गोयल सामान पहुंचाने का काम कर रहे थे. मॉडल टाउन में सतीश की परचून की दुकान है. स्टेडियम के पहलवानों का राशन सतीश की दुकान से ही आता है. सामान डिलीवरी के बाद कोच उनकी पेमेंट सतीश गोयल को दे देता था. सतीश गोयल ने बताया पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मांग आने पर करीब 4 लाख रूपए का राशन स्टेडियम में भिजवाया था. उस वक्त कोच वीरेंद्र सिंह होते थे, जिनका बाद में तबादला हुआ.

यह भी पढ़े   पहाड़ों में बारिश को लेकर अलर्ट, हरियाणा में मानसून को लेकर तरसे लोग

उनकी जगह पर पेमेंट देने की जिम्मेदारी बतौर ओएसडी पहलवान सुशील कुमार के पास आ गई. उसे कई बार पैसों की मांग की लेकिन पेमेंट नहीं मिली. एक बार जुलाई 2020 में अचानक सुशील पहलवान ने फोन कर सतीश को स्टेडियम में बुलाया और कहा कि पैसे नहीं मिलेंगे. मैंने विरोध किया तो अपने साथियों के साथ मिलकर मुझे मारना शुरू कर दिया और मुझे जान से मारने की धमकी दी. मैं कैसे भी करके जान बचाकर वहां से भागा”

यह भी पढ़े   कोरोना मरीजों से जिन प्राइवेट अस्पतालों ने वसूले ज्यादा चार्ज सरकार दिलवाए वापस: शैलजा

सतीश ने यह भी बताया कि उस दिन सुशील कुमार और उसके साथियों ने मुझे इतना पीटा कि मैं समझ नहीं पाया कि मेरे साथ यह हो क्या रहा है. तब मैंने डर के मारे किसी को भी कुछ कहना मुनासिब नहीं समझा. उसके बाद कई दिन तक मुझे ऐसे ही डर बना रहा.

About Rohit Kumar