Breaking News

सागर और सुशील के बीच झगड़े की वजह थी यूक्रेन की लड़की, जाने पूरा मामला

नई दिल्ली । पहलवान सागर धनखड़ की हत्या की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ओलंपियन सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद एक यूक्रेन की महिला का पता लगाने में लगी हुई है. सागर धनख़ड़ और सुशील के बीच झगड़े के केंद्र में थी. सागर धनखड़ हत्याकांड में जांच कर रही पुलिस इस महिला से पूछताछ करना चाहती है. यह महिला सुशील की गैरमौजूदगी में उनके फ्लैट पर आती थी. सागर धनख़ड़ हत्याकांड के मामले में संदिग्ध व इस केस के शिकायत कर्ताओं को भी उस महिला के मौजूदा ठिकानों के बारे में नहीं पता. बता दें कि यह महिला सागर धनखड़ के दोस्तों अमित और गैंगस्टर काला के भतीजे सोनू महाल की परिचित थी.

इस वजह से सुशील चाहते थे सागर को सबक सिखाना

बता दें कि सोमवार को पुलिस सोनू महाल से पूछताछ करने वाली थी, लेकिन वह नहीं आया. हत्या की रात धनखड़ के साथ सुशील कुमार और उनके साथियों ने सोनू महाल और अमित पर भी हमला किया था. सूत्रों से पता चला है कि सुशील के सागर हत्याकांड  में गिरफ्तार अजय कुमार को यूक्रेन की लड़की पसंद आ गई थी. दोनों गुटों में पहले उस वक्त भी भिड़ंत हुई थी,  जब अजय ने उसके साथ सेल्फी ली थी. वही सोनू महाल ने इस लड़की का जन्मदिन फ्लैट में मनाया था. इसी दौरान सुशील के सबसे अच्छे दोस्त अजय ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया था और सेल्फी भी ली थी. इस घटना की वजह से सोनू महाल नाराज हो गया था.

यह भी पढ़े   Spyware for motorola mobile phones

कुछ वक्त सागर धनखड़ और सोनू महाल की अजय के साथ और बाद में सुशील के साथ बहस भी हुई थी. अजय ने ही सुशील को सोनू महाल और धनखड़ के खिलाफ एक्शन लेने के लिए उकसाया था. सुशील ने तब तक गैंगस्टर नीरज बवाना से हाथ मिला लिया था, फिर सोनू महाल और सागर को फ्लैट खाली करने को कहा था. इससे जठेडी और भी नाराज हो गया. क्योंकि इस विवादित फ्लैट को हड़पने में उसने सुशील की मदद की थी और इसका एक हिस्सा भी चाहता था. वही सुशील की परेशानी उस समय बढ़ गई, जब सागर धनखड़ ने छत्रसाल स्टेडियम में 50-60पहलवानों को भड़का कर एक अन्य पहलवान विजेंद्र द्वारा संचालित अखाड़े में एडमिशन दिलवा दिया. नागलोई के इस अखाड़े में विजेंदर और सागर पहलवानों को ट्रेनिंग देते थे. पहले यह पहलवान छत्रसाल स्टेडियम में सुशील से ट्रेनिंग लिया करते थे. इस घटना से सुशील गुस्से में था और धनखड़ को सबक सिखाना चाहता था.

यह भी पढ़े   हरियाणा के तीन युवकों ने शराब के नशे में पुलिस कर्मियों पर बोला हमला, वीडियो वायरल

About Monika Sharma