Breaking News

सुशील कुमार-सावी की अनोखी लव स्टोरी, शादी से पहले नहीं कह पाए ‘आई लव यू’

नई दिल्ली। कहते हैं जिंदगी में कुछ हासिल करने के लिए सालों लग जाते हैं, लेकिन खोने में कुछ पल ही लगते हैं.अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की पहचान बनाने वाले, दो बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट सुशील कुमार के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. तमाम तरीके की प्रसिद्ध, दौलत और शोहरत हासिल करने के बाद आज सुशील कुमार जेल की चारदीवारी में कैद है. कैसे एक छोटी सी गलती पूरी जिंदगी पर भारी पड़ जाती है, सुशील कुमार के साथ हुई घटना से आप देख सकते हैं. आज वह जेल की सलाखों के पीछे हैं. उन पर आरोप है अपने जूनियर खिलाड़ी सागर धनखड़ की हत्या करने का. सुशील की जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. उनकी जिंदगी के कुछ अनछुए पहलू है, जिसमें से एक उनकी लव स्टोरी और लव-मैरिज से जुड़ा हुआ है. यह कहानी किसी फिल्मी कहानी जैसी लगती है.

यह भी पढ़े   हरियाणा में पहली से आठवीं कक्षा तक के छात्रों को मिलेंगे 200 से 300 रुपए, जाने क्यों

गुरु की बेटी से हुआ प्यार

सुशील कुमार बचपन से ही शर्मीला था. ग्रामीण परिवेश में बचपन बीता. सुशील कुमार के गुरु महाबली सतपाल, जो कि पदम भूषण, द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता और अर्जुन पुरस्कार विजेता है. सुशील ने उनकी बेटी सावी से शादी की. जानकारों की माने तो सुशील और सावी की लव स्टोरी बेहद मासूम थी. दोस्तों ने बताया कि सुशील ने शादी की तस्वीर कई बार देखी थी. लेकिन सावी को शादी होने से पहले तक नहीं देखा था. जब सुशील और सावी की सगाई हुई,पहली बार सुशील ने सावी को तब देखा था. स्वभाव से शर्मीले सुशील, शादी से पहले सावी को ‘आई लव यू’ तक नहीं बोल पाए थे. हालांकि वह गुरु की बेटी को काफी लंबे समय से चाहते थे. दोनों का लगाव देखकर गुरु ने दोनों की शादी भी करवा दी.

यह भी पढ़े   गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में राम रहीम से मिलने पहुंची हनीप्रीत-सूत्र

सावी को सुशील ने कहा था ‘दोनों की अच्छी जमेगी’

एक इंटरव्यू में सुशील ने कहा था कि जब उन्होंने सावी को पहली बार देखा था, तो उन्हें कहा था कि ‘दोनों की शादी के बाद अच्छी जमेगी’. बता दें कि सावी भी हेल्थी हैं. दिल्ली में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 में गोल्ड जीतने के बाद सुशील-सावी की दिल्ली में सगाई हो गई थी. इसके बाद फरवरी 2011 में दोनों की शादी हो गई थी.

About Rohit Kumar