Breaking News

बारिश और आंधी ने मचाई तबाही, कई जगहों पर गिरे पेड़, शेड गिरने से वाहनों को नुकसान

सिरसा । शनिवार शाम को अचानक तेज आंधी व बारिश होने से शहर में भारी नुकसान हुआ. बता दें कि परशुराम चौक के निकट एक दुकान का छज्जा गिर गया, जिससे सड़क पर चल रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसकी वजह से सड़क पर मलबा भी फैल गया जिससे यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हुई. इसके अलावा शहर में बरनाला रोड, किसान चौक स्थित जजपा कार्यालय सहित, कई जगह दुकानों के बाहर लगे शीशे व फ्लेक्स बोर्ड व पेट टूट कर गिर गए. जिसकी वजह से यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई.

यह भी पढ़े   ब्लैक फंगस के ऑपरेशन के डॉक्टर ने मांगे 16 लाख दूसरे हस्पताल में डेढ़ लाख में ठीक हुआ मरीज

बारिश व आंधी ने मचाई जमकर तबाही

तेज बारिश आने की वजह से शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया. आंधी व बारिश रुकने के बाद प्रशासनिक टीमों ने गिरे पेड़ काटने,बिजली के तारों को दुरुस्त करने और सड़कों पर फैला मलबा उठाने का कार्य शुरू कर दिया. सड़कों पर लंबे जाम भी लग गए,जिससे निपटने के लिए यातायात थाना पुलिस भी जुट गई. बता दे की आंधी व बारिश से शहर में भारी नुकसान हुआ है. लेकिन किसी तरह के जानी नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है.

यह भी पढ़े   सिरसा में पंखे से लटका मिला पुलिसकर्मी का शव, ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहा था, मनमुटाव के चलते पत्नी चली गई थी मायके

पेड़ व बिजली के खंभे गिरने से शहर के आधे से ज्यादा कॉलोनियों व बाजारों में विद्युत आपूर्ति ठप हो गई, जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. नगर परिषद की अध्यक्ष रीना सेठी  ने बताया कि आंधी व बारिश के कारण दुकान का छज्जा गिरने की सूचना के बाद वे मौके पर पहुंची.  नगर परिषद की टीम को भी बुलाया गया और मलबा हटाने का कार्य शुरू किया गया.

About Monika Sharma