Breaking News

रात को लिखवाई थी 9 साल के बच्चे के लापता की रिपोर्ट, सुबह शव मिला बिजली के टूटे खंभे के पास

कैथल : कैथल में एक 9 वर्षीय बच्चे का शव बिजली के टूटे खंभे के पास मिला है. रात को ही उसके परिजनों द्वारा उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. बच्चे के पिता सुरेंद्र ने बताया कि शनिवार शाम को उनका बेटा विश्वास घर से खेलने के लिए गया था. लेकिन वह वापस नहीं आया. रात भर तलाश करने के बाद सुबह तहसील कांप्लेक्स में लगे हुए टूटे बिजली के खंबे के पास उसका शव मिला. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े   बिल न भरने वालों के मीटर उतारने गई बिजली विभाग की टीम को पीट कर भगाया, बोले दोबारा आए तो जान से मार देंगे

यह घटना हरियाणा के कैथल जिले के गुहला कस्बे की एक बस्ती की है. यहां 31 मई को एक तूफान आने के कारण बिजली का खंभा जमीन के पास टूटकर टेढ़ा हो गया था जिसकी चपेट में आने से 9 वर्षीय विश्वास की मौत हुई. बिजली निगम के एक्सईएन रामपाल ने कहा है कि उनके संज्ञान में ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि बिजली का खंभा कहीं टूटा हुआ है. उन्होंने कहा कि इस बच्चे की करंट लगने से हुई मौत के बारे में जानकारी मुझे अभी मिली है.

यह भी पढ़े   कैथल में दर्दनाक हादसा, मछली के बच्चे पकड़ने तालाब में उतरे दो बच्चे डूबे, गांव में पसरा मातम

इस बारे में गुहला थाना प्रभारी चंद्र प्रकाश ने बताया कि एसडीएम कार्यालय के सामने की बस्ती में रहने वाले सुरेंद्र की शिकायत पर बच्चे की गुमशुदगी का मामला रात को दर्ज कर लिया गया था. अब रात भर तलाश करने के बाद सुबह बच्चे का शव बरामद हुआ है. जैसे परिजन शिकायत दर्ज करवाएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

About Rakesh Kumar