Breaking News

पति की मौत के बाद जिसका किया पालन पोषण, आज उसी बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

रोहतक । हरियाणा के रोहतक जिले के बोहर गांव के पास न्यू लक्ष्मी नगर में लगभग 45 वर्षीय महिला की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई. बता दें कि महिला पति की मौत के बाद डेयरी का काम करती थी. आरोपी ने इस घटना को तलवार से अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही अर्बन स्टेट थाना पुलिस एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की.

सौतेले बेटे पर लगा महिला को मारने का आरोप

वारदात स्थल से तलवार को भी बरामद किया गया. बता दे कि जमीनी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया. रोहतक जिले के भराण गांव की रहने वाली सुनीता के पति की काफी साल पहले बीमारी की वजह से मौत हो गई थी. उसके बाद सुनीता अपने बड़े बेटे के साथ न्यू लक्ष्मी नगर कॉलोनी में रहने लगी. कल देर रात जब सुनीता का बेटा सुमित दूध सप्लाई करके घर वापस लौटा तो उसने देखा कि उसकी मां खून से लथपथ पड़ी है.

यह भी पढ़े   सिद्धू मूसेवाला जिसकी राह पर चला उसकी भी कर दी गोली मर कर हत्या, एक और सिंगर को मिली धमकी

पास में एक तलवार भी पड़ी हुई है,जिस पर खून लगा हुआ है. सुमित ने चिल्लाकर आस-पड़ोस के लोगों को इकट्ठा किया और इस घटना के बारे में जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही अर्बन स्टेट थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. घटना का कारण प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है. बता दें कि मृतक सुनीता अपने पति की दूसरी पत्नी थी, उनकी मौत का इल्जाम पहली पत्नी के बेटे रविंद्र पर लगाया गया है.

About Monika Sharma