Breaking News

महिला ने पहले किया वीडियो कॉल, फिर उतारने शुरू किए कपड़े, फिर किया..

भिवानी : बवानी खेड़ा के गांव जाटू लुहारी के एक युवक को एक महिला के साथ वीडियो कॉल से बात करना महंगा पड़ गया जब उस महिला ने उस युवक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. जाटू लुहारी के रहने वाले पंकज जांगड़ा ने अब इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

अनजान नंबर से आया वीडियो कॉल उठाना पड़ा महंगा

प्राप्त जानकारी के अनुसार जाटू लुहारी निवासी पंकज जांगड़ा ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वह बहादुरगढ़ की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. 16 जून को रात 11:30 बजे के पास उसके पास एक वीडियो कॉल आया, जिसमें एक महिला बात कर रही थी. वीडियो कॉल के दौरान ही महिला ने कुछ समय के बाद कपड़े उतारने शुरू कर दिए. डर कर उसने तुरंत कॉल काट दी. उसके बाद अनेकों नंबर से उसके पास फोन आने लगे. फोन करने वाले उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और खुद को पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी बता रहे थे. उन्होंने कहा कि यदि वह शिकायत बंद करवाना चाहता है तो इसके एवज में उसे 2 लाख रुपए ट्रांसफर करने होंगे, क्योंकि उसके खिलाफ ओपन सेक्स वीडियो की शिकायत आई है.

यह भी पढ़े   भिवानी में 300 साल बाद घोड़ी चढ़ा अनुसूचित जाति का दूल्हा, नहीं हुआ कोई विरोध

डरकर पंकज ने उन्हें 1 लाख रुपयों से भी ज्यादा रुपए ट्रांसफर कर दिए लेकिन उनकी मांग फिर भी पूरी नहीं हुई. उन्होंने और ज्यादा रुपयों की मांग करते हुए उसे ब्लैकमेल करना जारी रखा. तंग आकर उसने मामले की शिकायत बवानीखेड़ा पुलिस थाने में दे दी. युवक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ ब्लैकमेल करने सहित अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

About Rakesh Kumar