Breaking News

सोशल मीडिया पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को धमकी, आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

जींद । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सोशल मीडिया के द्वारा एक व्यक्ति ने धमकी और गालियां दी थी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गौरतलब है कि वह साल 2017 में जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान भड़काऊ भाषण देने के केस में वांछित था तथा हाल ही में सोशल मीडिया पर भी उसने मुख्यमंत्री को धमकी दी थी तथा अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

इसी आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम डॉक्टर दलबीर है और वह गांव बीबीपुर का रहने वाला है. हाल ही में उसने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया पर गालियां दी थी. वह किसानों के समर्थन में सरकार से तीनों कृषि कानूनों को लेकर नाराज नजर आ रहा था. हाथी उसने बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

यह भी पढ़े   दिल्ली किडनी गिरोह का भंडाफोड़, 2 डॉक्टर सहित 10 गिरफ्तार

वीडियो के आधार पर किया राजद्रोह का केस दर्ज

जैसे ही दलबीर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, सदर थाना पुलिस ने दलबीर के खिलाफ राजद्रोह, अपमानित करने, मानहानि तथा धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि इससे पहले भी उसके ऊपर जाट आरक्षण के दौरान भड़काऊ भाषण देने तथा प्रधानमंत्री को गाली देने का मामला दर्ज किया जा चुका है.यह साल 2017 की घटना थी. उस वक्त दलबीर की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी. लेकिन अब दोबारा से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को अपमानजनक गालियां देने और भड़काऊ भाषण के मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े   सागर हत्याकांड: पहलवान सुशील कुमार पर रेलवे भी कर सकता है बड़ी कार्रवाई

About Rohit Kumar