Breaking News

हरियाणा के तीन युवकों ने शराब के नशे में पुलिस कर्मियों पर बोला हमला, वीडियो वायरल

पंचकूला । हरियाणा में तीन युवकों पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा कि वह भूल गए कि वह पुलिस वालों के साथ झगड़ा कर रहे हैं. रविवार पंचकूला में तीन युवकों ने पुलिस की पीसीआर गाड़ी पर हमला कर दिया. तीनों ने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी की. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और तेजी से शेयर भी किया जा रहा है. इस हमले में होमगार्ड के जवान के सर पर चोट लगी. फिलहाल तीनों पुलिस की गिरफ्त में हैं.

डंडे से किया हमला

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह 9:30 बजे पुलिस की पीसीआर गाड़ी जब देवी लाल स्टेडियम के पीछे से गुजरी तो पुलिस ने देखा कि तीन युवक गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे. पुलिस ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने पुलिस कर्मियों से बदतमीजी की और पुलिस पीसीआर कर्मियों पर हमला कर दिया, जिसमें एक होमगार्ड जवान के सर पर चोट लगी. पुलिस ने बताया कि पीसीआर पर तैनात राजेश कुमार और होमगार्ड का जवान फौजा सिंह लॉकडाउन के चलते गश्त पर निकले थे. जब वह ताऊ देवी लाल स्टेडियम के पीछे पहुंचे, तो उन्होंने देखा तीन युवक गाड़ी में बैठे थे और शराब का सेवन कर रहे थे. पुलिस ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा.

यह भी पढ़े   कुरुक्षेत्र में फैक्ट्री के मैनेजर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

इस पर तीनों युवक बिफर पड़े और पुलिस से बदतमीजी की. उनमें से एक युवक ने गाड़ी से डंडा निकाल कर होमगार्ड के जवान का सिर पर दे मारा, जिससे उसको चोट लगी. ईएचसी राजेश कुमार के साथ भी उन्होंने मार पिटाई की. इसके बाद पीसीआर कर्मियों ने सेक्टर 21 पुलिस चौकी को इस बात की जानकारी दी. बाकी पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और उन तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया. घायल पुलिस कर्मचारी का इलाज चल रहा है आरोपियों की पहचान रित्विक राठौर जीरकपुर निवासी, मोहित एमएस एनक्लेव ढाकोली और अंकुश कैथल निवासी के रूप में की गई है.

यह भी पढ़े   वृद्धा के बाथरूम में छुपकर लगाए कैमरे, बनाया वीडियो और बाद में वायरल......

About Rohit Kumar