Breaking News

टाइगर श्रॉफ ने अपने अंदाज में दी दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई, दिया ऐसा तोहफा की दिशा भी हुई हैरान

दिशा पाटनी ने अपनी पहचान बॉलीवुड में अपने दम पर हासिल की है. दिशा पाटनी बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है. दिशा पाटनी ने बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना शानदार मुकाम हासिल कर लिया है. दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर जागरूक रहती है. दिशा पाटनी आज 30 बरस की हो गई है. जिन्होंने अपना बर्थडे अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ सेलिब्रेट किया है. दिशा पाटनी के चाहने वाले उन्हें जन्मदिन के अवसर पर ढेर सारी बधाइयां और प्यार दिया है। दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ ने दिया ऐसा उपहार की दिशा पत्नी को भी हैरान कर दिया बॉयफ्रैंड टाइगर ने।


टाइगर श्रॉफ ने दिशा को बताया सुपर हीरो

दिशा पाटनी के जन्मदिन के अवसर पर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने नए अंदाज में बर्थडे विश किया है. जिसकी दिशा पाटनी ने उम्मीद भी नहीं की थी। टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को एक वीडियो शेयर कर जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ ने अपना हीरो बताया है. टाइगर ने बताया दिशा एक बहुत ही मेहनती और समझदार एक्ट्रेस है. इसके साथ साथ वे अपनी वर्कआउट और फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती है। भविष्य में अपने करियर को लेकर आगे सफलता हासिल करें। टाइगर श्रॉफ ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ फाइट करते दिखाई दिए हैं। दिशा पाटनी अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

यह भी पढ़े   आदित्य रॉय कपूर भी आए कोरोना की चपेट में, आगे बढ़ाई फिल्म ट्रेलर की डेट...

टाइगर श्रॉफ को लंबे समय से डेट कर रही हैं दिशा पाटनी

आपको बता दें कि बॉलीवुड में अक्सर चर्चा में रहने वाले कपल में से एक टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम भी शामिल है. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई सार्वजनिक जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन इन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा बनी रहती है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर पार्टी डिनर डेट में दिखाई देते हैं. दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ की फैमिली से भी अच्छे रिश्ते हैं। दिशा की टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा मां के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड हैं। टाइगर की फॅमिली में दिशा को सभी पसंद करते हैं। दोनों की जोड़ी प्रशंसकों को बहुत अच्छे लगती है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी फिल्म “बाघी 2” में एक साथ दिखाई दे चुके है। टाइगर चाहते हैं की दिशा पाटनी फ्यूचर पर फोकस रखें और आगे चलकर कामयाबी हासिल करें।

यह भी पढ़े   फिर एक साथ वेकेशन के लिए रवाना हुए मलाइका और अर्जुन, फैंस ने कहा अर्जुन के जन्मदिन के बहाने...

टाइगर श्रॉफ का वर्क फ्रंट

वही बता दे की टाइगर श्रॉफ की विकास बहल की आने वाली फिल्म “गणपत’ में टाइगर श्रॉफ कृति सेनन के साथ दोबारा दिखाई देंगे। टाइगर की यह फिल्म साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जिसमें कृति सेनन और टाइगर की केमिस्ट्री बॉलीवुड में तड़का लगाएगी। इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” में भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। यह बड़े बजट में बनने वाली फिल्म है। लगभग 400 करोड़ बजट रहेगा। टाइगर श्रॉफ के साथ ही इस फिल्म में अक्षय कुमार भी अहम किरदार निभाएंगे। यह फिल्म अगले साल के अंत में आएगी।

About Monika Sharma