Breaking News

टाइगर श्रॉफ को सता रहा इस एक्टर का खौफ “गणपत” की डेट को लेकर किया हेर-फेर, जाने कब होगी रिलीज़ !

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म “गणपत” के तैयारियों में जुटे हुए है। “गणपत” में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की एक्ट्रेस की बात करे तो कृति सेनन होंगी लीड हीरोइन। कृति सेनन के साथ टाइगर श्रॉफ पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार फिल्म में नजर आएंगे। टाइगर श्रॉफ की फिल्म “हीरोपंती 2” के असफलता के बाद आगामी फिल्म “गणपत” है. जो कि इस साल के आंत में क्रिसमस पर 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म “गणपत” को लेकर लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहते है. आपको बता दें कि 23 दिसंबर को ही रणवीर सिंह की फिल्म” सर्कस” सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है जो कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी हुई है। इसी के चलते टाइगर ने अपनी फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया है।

टाइगर को है “गणपत” से उम्मीद

टाइगर श्रॉफ को सता रहा इस एक्टर का खौफ "गणपत" की डेट को लेकर किया हेर-फेर, जाने कब होगी रिलीज़ !

बता दें की टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म “गणपत” को लेकर काफी चर्चा सामने आ रही है। टाइगर श्रॉफ को अपनी आगामी फिल्म “गणपत” से काफी उम्मीदें हैं. जिसको लेकर वह कोई रिष्क नहीं लेना चाहते। टाइगर कहना है कि मैं अपनी फिल्म “गणपत” कि किसी फिल्म से टक्कर नहीं लेना चाहता हूं। क्योंकि “गणपत” के साथ-साथ रणवीर सिंह की “सर्कस’ और “अवतार” फिल्म गे क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दिखाई देंगे। जिसके चलते टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म का बचाव करते हुए उसकी रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। टाइगर का कहना है कि “गणपत” की टक्कर किसी भी कलाकार की फिल्म के साथ नहीं कर सकते हैं। टाइगर श्रोग अपनी फिल्म की तुलना किसी से नहीं करना चाहते। वे सभी का सम्मान करते हैं. सभी को अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें होती है जैसे मुझे भी है.

यह भी पढ़े   मिथुन चक्रवर्ती को एक जमाने में खाने लिए नहीं मिलती रोटी, आज 72 साल की उम्र में 200 करोड़ के मालिक

“हिरोपंती 2” को लेकर कही यह बात

टाइगर श्रॉफ को सता रहा इस एक्टर का खौफ "गणपत" की डेट को लेकर किया हेर-फेर, जाने कब होगी रिलीज़ !

एक खबर के अनुसार टाइगर श्रॉफ का कहना है कि उनकी फिल्म 30 अप्रैल को हीरोपंती सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इसके के साथ-साथ बड़े एक्टर्स अजय देवगन की रनवे 34 भी साथ ही साथ रिलीज हुई थी. और इसके कुछ पहले ही “केजीएफ चैप्टर 2” की भी कमाई चल रही थी. इसी के लिए टाइगर श्रॉफ की फिल्म “हीरोपंती 2” नाकाम रही। अजय देवगन की फिल्म कुछ खास नहीं चला सकीय। बता दे “हिरोपंती 2” पहले की कमाई काफी अच्छी रही लेकिन बाद में फिल्म धड़ाम हो गई टायर की फिल्म “हीरोपंती 2” रिलीज़ से पहले 8 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन दो बड़े स्टारों की फिल्म की टक्कर के कारण टाइगर की फिल्म अपना कमाल नहीं दिखा पाई। टाइगर श्रॉफ की वर्कफ़्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में “गणपत” जो इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां ” में भी दिखाई देंगे। टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार के साथ पहली बार दिखाई देंगे। टाइगर के पास और भी फिल्मों शामिल है “वॉर 2”, “बागी 4 , “रैंबो” जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका

यह भी पढ़े   कपिल शर्मा ने कुछ इस तरीके से दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, फैंस की आँखे हुई नम

About Monika Sharma