Breaking News

ट्यूशन टीचर करता था नाबालिग लड़कों को घर बुलाकर यौन शोषण, मिली 20 साल कैद की सजा

पानीपत : पानीपत में गुरु शिष्य को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है. यहां पर एक ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर पर आरोप लगाया गया है कि उसने दो भाइयों को अपने घर ट्यूशन के नाम पर बुलाकर उनके साथ यौन शोषण किया है. दोषी की पहचान अनिल शर्मा पुत्र राजकुमार शर्मा के तौर पर की गई है. जज ने इस मामले के बारे में कहा-” दोषी ने 13 और 10 साल के दो भाइयों से अप्राकृतिक यौन शोषण का बहुत घिनौना अपराध किया है, लिहाजा उसे 20 साल कैद और 50 हज़ार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई जाती है.”

यह भी पढ़े   दुखद हादसा : 5 साल के बच्चे को कुत्तों ने बनाया अपना शिकार, मौके पर हुई मौत

पुलिस ने बताया कि आरोपी अनिल पानीपत की ईदगाह कॉलोनी का रहने वाला है. वह मॉडल टाउन इलाके के एक स्कूल में एक इंग्लिश टीचर के साथ मिलकर ट्यूशन क्लास का संचालन करता था. पुलिस द्वारा बताया गया कि आरोपी की पत्नी यूपी में जेबीटी टीचर के तौर पर कार्यरत है. पत्नी की गैरमौजूदगी में वह नाबालिग लड़कों को अपने घर ट्यूशन के बहाने बुलाता था और उनके साथ गंदी हरकतें करता था. लगभग 1 साल तक उसने इन दोनों नाबालिगों का यौन शोषण किया है.

खाने पीने की चीजों और पैसों का लालच देकर बुलाता था घर

पुलिस ने यह जानकारी दी कि आरोपी अनिल दोनों नाबालिग बच्चों को पैसों का और खाने पीने की चीजों का लालच देता था और उन्हें अपने घर बुलाता था. घर पर उनके साथ कुकर्म करता था. पुलिस ने बताया कि लगभग 1 साल तक उसने दोनों लड़कों को अपनी हवस का शिकार बनाया. परिवार वालों को इस मामले के बारे में तब पता चला, जब एक लड़के की तबीयत बिगड़ने पर उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया. तब डॉक्टर ने बच्चे से पूरी जानकारी ली. तब इस बात का खुलासा हो पाया.

यह भी पढ़े   JJP विधायक ने निकाली किसानों को गाली, भड़का संयुक्त किसान मोर्चा, DSP को दी शिकायत

About Rakesh Kumar