Breaking News

हरियाणा में चर्चा का विषय बनी दो लड़कियों की शादी, हैरान कर देगी दोनों की लव स्टोरी

गुरुग्राम । स्कूल में साथ-साथ पढ़ते वक्त दो छात्राओं में इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि दोनों ने बालिक होने के बाद परिवार की बगैर रजामंदी से समलैंगिक विवाह कर लिया. बता दे कि अदालत के सामने भी दोनों ने एक दूसरे को जीवन साथी माना . साथ ही उन्होंने अदालत में साथ रहने की बात कही तो अदालत में भी दोनों को साथ रहने की अनुमति दे दी. जबकि दोनों युवतियों के घर वाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं है.

हरियाणा में चर्चा का विषय बनी है यह शादी

बता दें कि पटौदी निवासी ज्योति ने झज्जर जिले के एक स्कूल में झज्जर निवासी युवती के साथ 9वी तक पढ़ाई की थी. दोनों युवतियों के परिवार झज्जर जिले के ही एक गांव में रहने लगे. एक परिवार पटौदी क्षेत्र में रह रहा है. दोनों में रिश्ते इतने गहरे हो गए कि उन्होंने एक दूसरे को जीवनसाथी बनाने का फैसला ले लिया. उन्होंने पहले परिवार इसके बारे में बताया. मगर परिवार के लोगों ने समाज के विपरीत काम करने की नसीहत देकर एक दूसरे को भूल जाने की बात कही.

यह भी पढ़े   50 मामलों के साथ ये जिला बना ब्लैक फंगस का हॉट स्पॉट, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

बता दें कि पटौदी निवासी यूपी 10 दिन पहले लापता हो गई थी. पिता ने पुलिस में शिकायत  दर्ज करवाई, पुलिस ने शनिवार को युवती को खोज निकाला. युवती ने पुलिस के सामने समलैंगिक विवाह करने की बात कही. युवती के साथ ही दूसरी युवती भी पटौदी थाने में पहुंच गई. दोनों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, दोनों ने बताया कि वह बालिग है और समलैंगिक विवाह कर चुकी हैं. एक युवती ने पेंट शर्ट और दूसरी युवती ने सूट सलवार पहने हुए थे. कुछ देर के लिए अदालत के बाहर लोगों ने हंगामा भी किया. दोनों लड़कियों की दोस्ती इस कदर रिश्ते नातो पर भारी है कि वह किसी की भी बात नहीं सुन रही. उनका कहना है कि वे एक दूसरे से बहुत प्यार करती हैं.

यह भी पढ़े   15 साल की उम्र में ही विशाल कमा रहे है सोशल मिडिया से लाखो रूपए, इतनी सी उम्र में ही बने करोडो की कंपनी के मालिक

About Monika Sharma