Breaking News

कैब ड्राइवर ने की अनजान लड़की की मदद, बदले में मिला 2 करोड़ का इनाम, लोगो ने कहा कर भला तो हो भला

कर भला तो हो भला यह कहावत आज हर किसी ने सुनी होगी. ऐसा ही अभी हाल ही में देखा गया है, आज हर कोई यह कहता भी है और सुनता भी है। अगर अपन किसी के साथ नेकी करते हैं तो भगवान उसका फल हमें जरूर देता है। ऐसा ही अभी हाल ही में एक अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया शहर में हुआ। जहां पर एक कैब ड्राइवर जिसका नाम राऊल टॉरैस था, उसके साथ एक ऐसी घटना हुई। उसकी टैक्सी में एक लड़की बैठी जिसका नाम बेका मूर था। बेका मूर कैलिफोर्निया में एक म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेने आई थी, लेकिन जब वह फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए आयी तो उस दौरान उनका पूरा सामान चोरी हो गया। सामान चोरी हो जाने के बाद में उनकी मदद एक कैब ड्राइवर ने की। ड्राइवर के मदद करने के बदले में बेका मूर ने ड्राइवर को छोटा-मोटा नहीं बल्कि करोड़ों रुपए का इनाम दिया। जिससे आज यह दोनों काफी ज्यादा चर्चा में है। आखिर कैसे बेका मूर का सामान चोरी हुआ, और कैसे मुसीबत में पड़ी बेका मूर की हेल्प एक कार ड्राइवर ने किं इस बारे में आप इस आर्टिकल में जानेंगे.

बेका मूर का मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड और भी कई सारी चीजें चोरी हो गई

बेका मूर अमेरिका के कैलिफोर्निया की एक जानी-मानी टिक टॉक स्टार है। जो कि 23 साल की उम्र में ही काफी ज्यादा नाम कमा चुकी है, बेका मूर के साथ घटना कुछ इस तरीके से हुई थी, बेका टिक टॉक इनफ्लुएंसर के लिए कैलिफ़ोर्निया शहर में आई थी, जब वह कैलिफोर्निया शहर में आई तो बेका मूर का मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड और भी कई सारी चीजें चोरी हो गई। यह सब चोरी हो जाने के बाद वह अपने एक दोस्त के होटल में ठहरी। होटल में रुकने के बाद ओर रात गुजारने के बाद। अगली सुबह जब उन्होंने जाने के लिये होटल से उबर कैब किया। कैब में सफर करने के दौरान उनकी मुलाकात राऊल से हुई राऊल से बातचीत करने के दौरान बेका मूर ने बताया कि कैसे उनका सामान चोरी हो गया। इस घटना में जानकारी लेते हुए राऊल ने इस घटना की पूरी जानकारी ली। बेका ने मीडिया को बताया कि उन्होंने राऊल से सिर्फ इतना कहा था, कि कल रात उनका सारा सामान कहीं चोरी हो गया। जिसके बाद वह इस घटना के बारे में चुप हो गई है, और छुपाने की कोशिश करने लगी। लेकिन राऊल को इस बात में दिलचस्पी लगी, और उन्होंने उनसे पूरी जानकारी ली। राऊल ने मदद करने के लिए बेका को अपने साथ लिया और उनकी मदद करने के लिए निकल गए।

यह भी पढ़े   बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती थी ऋषि कपूर - नीतू की जोड़ी, पंसदीदा गाने का किया खुलासा

बेका ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह खबर शेयर की

मदद करने के दौरान सबसे पहले राऊल बेका को सीधे स्टोर पर ले गए, वहां से उन्होंने एक नया फोन खरीदा। फोन खरीदने के बाद बेका को कॉफी पिलाने ले गए, कॉफी पिलाने के बाद बेका को वह सीधे पुलिस स्टेशन ले गए और चोरी की रिपोर्ट की। रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद दोनों ने पुलिस की मदद से फोन और बाकी सामान ढूंढने का प्रयास किया। पुलिस ने जांच शुरू की, जांच करने के दौरान बेका का फोन मिला और बाकी सारी चीजें भी मिली। बेका लकी थी कि उनका क्रेडिट कार्ड भी इसी फोन केस में था। इस वजह से उन्हें सब कुछ मिल गया। इस मामले में छानबीन करने के दौरान रात काफी ज्यादा हो गई थी। इस वजह से बेका और राऊल टॉरेस ने साथ साथ डिनर किया। डिनर करने के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे की निजी जिंदगी के बारे में बात की बातचीत की। इसी दौरान बेका मूर को पता चला कि टॉरैस की बेटी को कैंसर है। जिसके बाद बेका ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह खबर शेयर की और राऊल के अकाउंट नंबर और कैंसर की डिटेल लोगों के बीच पहुँचाई। इस पर टिक टॉक पर लोगों ने राऊल की दिल खोलकर मदद की, और मदद करने का नतीजा यह है कि राहुल को अपनी बेटी के इलाज के लिए 1.80 करोड़ रुपए अरेंज हो चुके। वही लगातार लोग अभी भी मदद किए जा रहे। इसलिए कहा जाता है, कर भला तो हो भला।

यह भी पढ़े   बर्थडे वेकेशन से वापिस भारत लोटे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, अर्जुन एयरपोर्ट पर हाथ से मलाइका को कवर करते नजर आये

About Rohit Kumar