Breaking News

कन्हैया लाल की निर्मम हत्या पर खुलकर बोले बॉलीवुड और टीवी सिलेबस, कन्हैया लाल की मौत का इंसाफ मिले

हाल ही में यानी 28 जून को राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी गई। राजस्थान के उदयपुर टेलर कन्हैयालाल ने हाल ही में नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था, जिसके बाद से ही काफी लोग उनसे नाराज थे, नाराजगी में काफी लोगों ने कन्हैयालाल को धमकी भी दी थी, जिसके बाद कन्हैयालाल ने पुलिस से मदद मांगी थी। कन्हैया लाल ने पुलिस में f.i.r. भी कराई थी कि कुछ लोग उन्हें मारने की धमकी दे रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी 28 जून को दो युवक कन्हैया लाल की दुकान में कपड़े सिलवाने के बहाने से अंदर घुस आते हैं। कपड़े सिलवाने के बहाने से अंदर आए युवक पहले तो कपड़ों के नाप देते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन कुछ देर बाद ही आरोपियों ने कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी। कन्हैयालाल का सिर धड़ से अलग करने की कोशिश की और वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, इस घटना से हर कोई भयभीत और दुखी में है।

28 जून को उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया

28 जून को उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। हर कोई इस खबर को सुनकर बहुत ज्यादा भयभीत नजर आया। नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर कन्हैयालाल को दो युवकों ने मौत के घाट उतार दिया, बाद में इस पूरी घटना का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। कन्हैया लाल की मौत से हर कोई स्तंभ रह गया। अब बॉलीवुड और टीवी सिलेबस भी इस मुद्दे पर जोर शोर से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए, दिनदहाड़े हुए इस निर्मम हत्या ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। इस हत्या पर लकी अली, रणवीर शोरी, अनुपम खेर, कंगना रनोट, गौहर खान, केआरके समेत कई बॉलीवुड के सितारों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़े   12 वर्ष की बच्ची मिली 5 माह की गर्भवती, घर पर रह रहे ताऊ ने ही किया ये घिनौना काम

एक शख्स की हत्या पूरी मानवता की हत्या करने के समान है

बॉलीवुड के कई सितारों ने दुख व्यक्त करते हुए बताया है, कि धर्म के नाम पर जिस तरीके से कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी गई है। उसकी सभी ने कड़ी आलोचना की है। गायक कलाकार लकी अली ने कन्हैया लाल के मर्डर के लिए न्याय की मांग की है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है, एक शख्स की हत्या पूरी मानवता की हत्या करने के समान है। प्लीज उन पर मुस्लिम सजा थोपें, ठीक उसी तरह से जैसे उन्होंने इस्लाम के नाम पर गुनाह किया है। कई सितारों ने इसे प्री प्लान मर्डर भी बताया, शांति के लिए ऐसे हथियार रखना गैरकानूनी है, कई लोगों ने इस पर बेहद ही ज्यादा दुख जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है, जिस तरह से उन्होंने कन्हैयालाल के मर्डर के वीडियो बनाए गए हैं, मुझे उन्हें देखने की भी हिम्मत नहीं हो रही. मैं सुन हूं। अनुपम खेर ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इस पर लिखा है, भयभीत… दुखी… गुस्सा…। सभी बॉलीवुड के सिलेबस इस पर कड़ी निंदा करते नजर आए। यह कोई पहला मामला नहीं है, जब एक समुदाय विशेष इस तरीके के हत्या को अंजाम देता नजर आया है। इससे पहले भी कई ऐसी घटना हो चुकी है, जिन्होंने मानवता को शर्मसार कर के रख दिया है।

यह भी पढ़े   सुशील कुमार के चार साथी पुलिस ने दबोचे, इस गैंग से बताया जा रहा है संबंध

SOURCE

About Rohit Kumar