Breaking News

रिश्ते के चाचा ने आठ माह की गर्भवती महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

सोनीपत । हरियाणा के सोनीपत कुंडली थाना क्षेत्र में दिल्ली के नरेला क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. वही पता चला है कि महिला के साथ रिश्ते में उनके चाचा लगने वाले व्यक्ति ने हीं इस वारदात को अंजाम दिया. वह महिला को भाई से मिलवाने के बहाने सबोली के खेतों में ले गया. बता दें कि महिला 8 महीने की गर्भवती है. महिला के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

युवक ने चाचा भतीजी के रिश्ते का किया कतल

नरेला क्षेत्र की रहने वाली महिला ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि उसका पति एक मामले में जेल में है. पति के जेल में जाने के बाद कुंडली थाना क्षेत्र निवासी बिदर ने उसे मदद का आश्वासन दिया था. वह उसका रिश्ते का चाचा बन गया. वह भी उसे चाचा बुलाने लगी. आरोपी उसे बेटी कहता था. महिला का आरोप है कि वे 8 महीने की गर्भवती है. आरोपी बिंदर ने उससे कहा कि उसके भाई के पास प्याऊ मनियारी छोड़ देगा.

यह भी पढ़े   लद्दाख में सेना की गाड़ी नदी में गिरने से 7 जवानों की मौत; 26 जवान सवार थे

वह बिंदर पर विश्वास करके उसकी बाइक पर बैठ गई. आरोपी उसे सबोली गांव के पास खेतों में ले गया. आरोपी ने वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की. पुलिस व परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. कुंडली थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है.

About Monika Sharma