Breaking News

मैं अपने पसंदीदा प्लेयर को करता हूं फॉलो, उस्मान मलिक ने बताया अपने पसंददीदा गेंदबाज के बारे में…

खेल जगत मैं आईपीएल 2022 में उस्मान मलिक ने अपनी शानदार तेज गेंदबाजी से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. उन्होंने इस सीजन में अपनी K9 जी की 150kph से ज्यादा गति डाली। है उस्मान मलिक की खूबसूरत खेल की वजह से चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से होने वाले फाइव टी-20 मैचों की घरेलू सीरीज में अपना जगह बना ली है. उस्मान सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने के बाद भारतीय टीम में अपना जगह सुरक्षित करना चाहते हैं।

उस्मान ने की भारतीय गेंदबाजों की तारीफ

मैं अपने पसंदीदा प्लेयर को करता हूं फॉलो, उस्मान मलिक ने बताया अपने पसंददीदा गेंदबाज के बारे में...

आपको बता दें हाल ही में उस्मान मलिक ने अपनी वार्ता के दौरान कहा था. कि पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वकार यूनुस के बारे में एक प्रतिक्रिया दी थी. जिसके बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर मिलती-जुलती प्रतिक्रियाएं सामने आई 22 साल के उस्मान मलिक ने एक वार्ता के दौरान बताया था. कि वह पाकिस्तान की पूर्व स्टार तेज गेंदबाज वकार यूनुस को फॉलो नहीं करते है. बल्कि भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर के बहुत बड़े फैन हैं. और उन्होंने बताया कि मैं इन्हीं को फॉलो करता हूं। और मैंने इनसे बहुत कुछ सीखा है. मेरे करियर में बहुत बड़ा योगदान है मेरा अंदाज स्वभाविक है।

यह भी पढ़े   भिवानी की बेटी ने एशियाई मुक्केबाजी चैंपियनशिप में लहराया परचम, जीता गोल्ड मेडल

उमरान मलिक है आईपीएल 2022 के सबसे शानदार गेंदबाज

मैं अपने पसंदीदा प्लेयर को करता हूं फॉलो, उस्मान मलिक ने बताया अपने पसंददीदा गेंदबाज के बारे में...

उमरान मलिक ने अब तक आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड हासिल किया है। उमरान मलिक कई बार 150 kmph की रफ्तार को सफल बनाने में कामयाब रहे हैं। इतना ही नहीं, उमरान मलिक के लिए ये सीजन सबसे बेहतरीन सीजन रहा है, बता दें की वे एक फाइव विकेट हॉल के साथ 15 विकेट गिरा चुके हैं। और आईपीएल 2022 में तीसरे नंबर पर विराजमान हैं। उस्मान मलिक का यह बयान सोशल मीडिया पर चर्चा में है और उनके चाहने वाले इस पर उनकी मिलती-जुलती प्रतिक्रिया रहे हैं. यहां तक कि कुछ प्रशंसकों का मानना है. कि उस्मान मलिक का यह बयान पूरी तरीके से सही है. तो कुछ का कहना है कि उस्मान मलिक ने पाकिस्तान के शानदार गेंदबाज वकार यूनुस के खिलाफ बयान देकर अच्छा नहीं किया है।

यह भी पढ़े   पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी को कोर्ट ने भेजा 6 दिन के पुलिस रिमांड पर

उस्मान मलिक को है क्रिकेट से लगाव

मैं अपने पसंदीदा प्लेयर को करता हूं फॉलो, उस्मान मलिक ने बताया अपने पसंददीदा गेंदबाज के बारे में...

उस्मान मलिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज मैं सभी का सफाया कर दिया था. उसकी निगाहें सिर्फ 30 गेंद पर ही नहीं बल्कि उनका पूरा फोकस लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी पर ही रहता है. इसके साथ ही साथ उस्मान मलिक ने यह भी कहा था कि उनका ध्यान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शोएब अख्तर के दौरान से की गई सबसे तेज शिक्षक केपीएचबी फिट करने पर नहीं होगी। उस्मान मलिक गेंदबाज तो शानदार है ही लेकिन वे एक ईमानदार और मेहनती भी है. उनका सीरीज को पुरे मन और शिदत के साथ पूरा करते है।

About Monika Sharma