Breaking News

हरियाणा का वीर सपूत ले लद्दाख में हुआ शहीद, सभी ने नम आंखों से दी विदाई

नारनौल । हरियाणा का बेटा देश की सेवा करते हुए ले लद्दाख में शहीद हो गया. बता दें कि रविवार को शहीद हुए वीर सपूत का पार्थिव शरीर पैतृक गांव नारनोल के कमानिया में लाया गया. जहां सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. उनकी अंतिम विदाई में जनसैलाब उमड़ा. सभी ने शहीद जवान को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी.

लेह लद्दाख में शहीद हुआ हरियाणा का लाल

नारनोल के कमानिया गांव के रहने वाले 24 वर्षीय विपिन लेह लद्दाख में तैनात थे. वहां पर पेट्रोलिंग के दौरान वह हादसे का शिकार हो गए. जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. उनके पार्थिव शरीर का कल देर शाम क्षेत्र के लोग इंतजार कर रहे थे. जैसे ही विपिन कुमार का पार्थिव शव गांव में पहुंचा,  सभी ने विपिन कुमार अमर रहे के नारे लगाने शुरू कर दिए. सभी लोगों ने नम आंखों से अपने लाडले को अंतिम विदाई दी.

यह भी पढ़े   गुरुग्राम नगर निगम में गृहमंत्री अनिल विज ने की छापेमारी, कई कर्मचारी मिले ड्यूटी से गायब

बता दे कि शहीद विपिन अपने पीछे माता-पिता, पत्नी व महज 1 साल का बेटा छोड़ गया. इस शहादत  के बाद राज्य मंत्री ओम प्रकाश यादव, नांगल चौधरी से विधायक डॉ अभय सिंह यादव शहीद के परिवार को इस घड़ी मे सांत्वना देने पहुंचे. उन्होंने सरकार की तरफ से शहीद के परिवार को हर संभव मदद दिलाने का वादा किया. सेना में रहकर देश की सेवा कर रहे पिता कृष्ण कुमार ने कहा देश की रक्षा के लिए ऐसे 100  बेटे कुर्बान है. मेरे बेटे ने देश सेवा करते हुए अपने प्राण त्याग दिए हैं. उसने क्षेत्र और देश का नाम रोशन किया है मुझे मेरे पुत्र का पिता होने पर गर्व है.

यह भी पढ़े   नई पहल: अब पशु बीमार होने पर केवल इस नंबर पर करे कॉल, घर बैठे मिलेगी सहायता

About Monika Sharma