Breaking News

एक्टर बनने की चाहत में बच्चे ने किया खुद के अपहरण का नाटक, पुलिस ने पकड़ा 2 घंटे में

अंबाला : एक 14 वर्ष के अंबाला के बच्चे ने एक्टर बनना चाहा और इसी चाह में उसने खुद के अपहरण का नाटक रचा लेकिन पुलिस ने 2 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया और उसके परिवार जनों को सौंप दिया. बच्चे के पिता की माने तो बच्चा घर से बैग में कपड़े डालकर और ₹18000 लेकर गया था और फोन से मैसेज किया कि वह किडनैप हो गया है. पुलिस ने बच्चे के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन चंडीगढ़ के एयरपोर्ट के पास मिली. वहां से पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. पुलिस की माने तो यह बच्चा फ्लाइट के जरिए मुंबई जा रहा था, ताकि मुंबई जाकर वह एक्टर बन सके.

यह भी पढ़े   महिला लेफ्टिनेंट ने लगाई फांसी, परिजनों का आरोप दहेज के लिए की गई बेटी की हत्या

पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो थाना महेश नगर एसएचओ अजय सिंह ने अपनी टीम का गठन किया और बच्चे के घर पूजा विहार गए. पुलिस ने सारी स्थिति का जायजा लेकर अपने उच्च अधिकारियों को इस बारे में अवगत कराया. एसपी अंबाला ने इस पर तुरंत कार्रवाई की और एक संयुक्त टीम का गठन किया. टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना महेश नगर क्षेत्र पूजा विहार महेश नगर से 14 वर्षीय गुमशुदा हुए बच्चे को मात्र 2 घंटे में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा मोहाली पंजाब चंडीगढ़ से बरामद कर लिया और परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़े   अंबाला में शर्मसार करने वाला मामला, तीन साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

बच्चे ने बताया बनना चाहता था एक्टर

बच्चे को बरामद करने के बाद जब उससे पूछताछ की गई तो बच्चे ने कहा कि वह एक्टर बनना चाहता था. इसलिए जब उसके माता-पिता घर नहीं थे, तब उसने अपने कपड़े बैग में डाल दिए घर से 18 हज़ार रुपए भी ले लिए और ऑटो रिक्शा पकड़ कर घर से निकल गया. तब उसने एक बस ली और बस के सहारे चंडीगढ़ गया. वहां से एयरपोर्ट चला गया ताकि वह मुंबई जा सके और वहां जाकर एक्टर बन सके. यदि समय रहते पुलिस ने कार्रवाई नहीं की होती तो शायद बच्चे के साथ और भी गलत हो सकता था.

About Rakesh Kumar