Breaking News

ढाबे में शराब पीने से रोका तो कर दी पिटाई, चाकू दिखाकर किया कारिंदे का अपहरण

हिसार । हिसार के दिल्ली बाईपास स्थित गुजराती ढाबे में कुछ लोगों ने एक ढाबे पर घुसकर तोड़फोड़ की. जानकारी मिली है कि हिसार के राधा स्वामी सत्संग के पास एक ढाबे पर देर रात को कुछ लोगों ने एक ढाबे पर हमला कर दिया. ढाबे में तंदूर पर काम करने वाले सुभाष को हमलावर चाकू की नोक पर अपने साथ ले गए. ढाबे के संचालक का नाम विकास है. विकास ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़े   मुख्यमंत्री खट्टर ने की गजब घोषणा, 'पौधे लगाने वाले 8वीं से 12वीं के छात्रों को मिलेंगे एक्स्ट्रा मार्क्स'

गुजराती ढाबा संचालक विकास ने पुलिस को शिकायत दी थी. उसमें बताया गया कि देर रात करीब 11:30 बजे के आसपास दो लोग गाड़ी में सवार होकर उसके ढाबे पर आए. ढाबे पर उन्होंने शराब पी. जब उन्होंने उन लड़कों को शराब पीने से मना किया तो वहां से चले गए. लेकिन कुछ देर बाद लगभग 12:30 बजे वो कुछ और लड़कों को लेकर गाड़ियों में सवार होकर होटल में आए. उन्होंने चाकू दिखाया और तंदूर पर काम करने वाले किशनपुरा निवासी सुभाष का अपहरण कर अपने साथ गाड़ी में बैठा कर ले गए.

यह भी पढ़े   हरियाणा में कब होंगे पंचायत चुनाव, मनोहर लाल ने किया साफ

यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है. अभी तक जांच में यह पता लगा है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देने वाला एक आरोपी 12 क्वार्टर वासी देवेंद्र बच्ची बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि जांच चल रही है और जल्द ही बाकी लोगों की पहचान भी जल्द हो जाएगी.

About Rohit Kumar