Breaking News

सैनिटाइजर की बोतल भरते हुए डॉक्टर पी रहा था सिगरेट, मौत

यमुनानगर हरियाणा के यमुनानगर की सरोजनी कॉलोनी निवासी एक डॉक्टर की मृत्यु हो गई.  डॉक्टर सैनिटाइजर की एक बोतल से दूसरी बोतल में सैनिटाइजर डाल रहा था. इसी दौरान दूसरे हाथ से सिगरेट भी पी रहा था. जैसे ही सिगरेट की चिंगारी सैनिटाइजर पर गिरी, आग भड़क गई. तुरंत ही आग ने डॉक्टर को अपने लपेटे में ले लिया.

इस घटना से डॉक्टर बुरी तरह झुलस गया. एक निजी अस्पताल में डॉक्टर को ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर की हालत गंभीर थी, जिसके चलते देर रात डॉक्टर की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े   यमुनानगर में 3 साल के मासूम ने खुद को मारी गोली, जाने पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधीनगर के थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि एक सूचना मिली कि कोई डॉक्टर आग से झुलस गया है और उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है .पुलिस मौके पर पहुंची. अस्पताल में गंभीर हालत होने के चलते डॉक्टर को बचाया न जा सका. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपने तरफ से जांच शुरू कर दी है. बता दें कि सैनिटाइजर एक अत्यंत ज्वलनशील तरल होता है.

वर्तमान में चल रही कोरोना परिस्थितियों के चलते सैनिटाइजर का इस्तेमाल ज्यादा हो रहा है. ऐसे में ऐसी घटनाओं की संख्या भी बढ़ गई है, जिसमें ऐसा सुनने को मिलता है कि सैनिटाइजर से कोई हादसा हो गया है. ऐसा ही हादसा यमुनानगर के इस डॉक्टर के साथ हुआ, जिसने एक हाथ से सैनिटाइजर की बोतल को भरने की कोशिश की और दूसरे हाथ में सिगरेट थी. सिगरेट की चिंगारी जैसे सैनिटाइजर पर गिरी, डॉक्टर पर गिरी बुरी तरह झुलस गया और उसकी मृत्यु हो गई. 

यह भी पढ़े   बारिश का कहर: यमुनानगर में टूटी नांगल ट्रेन, कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात

 

About Rohit Kumar