Breaking News

बेटी के साथ नर्स के पद पर कार्यरत महिला ने की आत्महत्या, पिता को व्हाट्सएप पर भेजा सुसाइड नोट

हिसार । हरियाणा के हिसार से एक बहुत ही दर्द भरा हुआ मामला सामने आया है. यहां पर धांसू के स्वास्थ्य केंद्र में के पद पर तैनात एक रोहतांग गांव की 26 वर्षीय एक महिला ने अपनी साढ़े साल की बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. फ़िलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का हिसार के सामान्य हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है. बता दे मृतका ने अपने पिता धर्मवीर को रात 10:50 पर उनके व्हाट्सएप पर एक वीडियो और सुसाइड नोट भेजा, लेकिन वह सो गए. जिसके कारण उन्होंने उस समय उनका सुसाइड नोट और वीडियो नहीं देखी.

छोटे भाई देखी अंतिम वीडियो

जब रवीना के छोटे भाई ने स्टेटस को देखा तो उन्होंने फोन किया जिसके बाद रात 11:15 बजे उसने यह वीडियो और सुसाइड नोट देखा. इसके बाद वे अस्पताल पहुंचे जहां रवीना और उनकी बेटी तेजस्वी भर्ती थी. मृतका ने दो पेज का सुसाइड नोट एक रजिस्ट्रर के पेज के ऊपर लिखा है.

यह भी पढ़े   सुशील कुमार के चार साथी पुलिस ने दबोचे, इस गैंग से बताया जा रहा है संबंध

ये लिखा था सुसाइड नोट में

सुसाइड नोट में लिखा है कि “सॉरी एवरीवन, लेकिन अब सब कुछ खत्म हो गया है. रवीना ने लिखा मेरी मौत के लिए जिम्मेदार मेरे अपने लोग हैं. मेरे अपने परिवार वालों ने मुझे इस तरह तंग किया है कि मैं मरने को मजबूर हो गई हूं. भगवान भगवान ऐसा परिवार किसी को ना दे. मेरी मौत के लिए जिम्मेदार मेरी सास, जेठ, जेठानी, दोनों नंदन व मेरा पति है. मुझसे अब और सहन नहीं होता मैं जा रही हूं. आप सब से दूर मेरी बेटी के साथ. हो सके तो मेरे में जाने के बाद प्यार से मेरे सिर पर हाथ रख देना ताकि मरने के बाद मुझे शांति मिल सके. यह मेरे लिए आपकी तरफ से मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा उपहार होगा. अंत में लिखा कि सॉरी मां-पापा आपकी बेटी अब हार गई है. ना चाहते भी मुझे इसका यह कदम उठाना पड़ा है. इस लाइफ के लिए थैंक्स पर आपने मेरे लिए गलत परिवार को चुना जिसकी कीमत मुझे अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है.”

यह भी पढ़े   फिर बिगड़ी राम रहीम की तबियत, गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भेजे गए

About Rohit Kumar