Breaking News

हत्या के मामले में फरार चल रहा पहलवान सुशील कुमार पंजाब से गिरफ्तार

नई दिल्ली । हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को पकड़ने में आखिर दिल्ली पुलिस को कामयाबी मिली है, बता दे कुछ दिन पहले दिल्ली में हत्याकांड के मामले में पहलवान सुशील कुमार फरार चल रहे थे. दिल्ली पुलिस ने उनके ऊपर एक लाख का इनाम भी घोषित किया हुआ था. दिल्ली पुलिस की कई टीमों द्वारा इनको लगातार ट्रैक किया जा रहा था.

इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने सुशील पहलवान को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था. बता दें दिल्ली कि राजधानी के स्टेडियम परिसर में 4 मई की रात को सुशील कुमार द्वारा कथित रूप से मारपीट करने के बाद पहलवान सागर राणा की मृत्यु हो गई, जबकि उनके दो दोस्त जिनका नाम सोनू और अमित हैं गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दिल्ली की एक अदालत के द्वारा सुशील कुमार व उनके अन्य छह साथियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे. इस मामले में पहलवान के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी भेजा गया था. आज कुछ ही देर पहले दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार को पंजाब के एक इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़े   अब हरियाणा कांग्रेस में रार: हुड्डा समर्थकों ने प्रदेश अध्यक्ष सैलजा के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-अध्यक्ष बदलो

About Rohit Kumar