Breaking News

पहलवान सागर धनखड़ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आई सामने, हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली । दिल्ली के छत्रपाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनकड़ की हत्या के मामले से आप अच्छी तरह रूबरू होंगे. कुछ दिन पहले छत्रसाल स्टेडियम दिल्ली में एक पहलवान को कुछ अन्य पहलवानों ने मिलकर बुरी तह पीटा था. जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और बाद में उसकी मौत हो गई थी. बता दें इस मामले में पुलिस ने पहला पहलवान सुशील कुमार को भी अरेस्ट्स किया है.

साथ ही पुलिस ने सुशील कुमार के अन्य साथियो को भी गिरफ्तार कर लिया है. आज सागर धनखड़ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सागर के शरीर पर कई जगह गहरी चोटें लगी हुई थी. उन पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया था. ऐसा इसलिए कहा गया है क्योंकि उनके शरीर में करीबन 4 सेंटीमीटर गहरे जख्म थे. सागर के सिर से लेकर घुटनों तक गंभीर चोट के निशान थे.

यह भी पढ़े   12 वर्ष की बच्ची मिली 5 माह की गर्भवती, घर पर रह रहे ताऊ ने ही किया ये घिनौना काम

बता दें 4 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच मारपीट होने की सूचना पुलिस को मिली थी. इस मारपीट में सागर धनखड़ पहलवान को गंभीर चोट आई थी. जिससे उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई थी. इस हत्याकांड में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार को भी पुलिस ने पंजाब से हिरासत में लिया था. हलवान सुशील कुमार के साथी अजय को भी दिल्ली के मुंडका क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया था. फिलहाल इन दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है जहां पर उन्हें 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े   चरखी दादरी: दुकान में बेचा जा रहा था जिस्म, 2 महिलाओं व 7 युवक गिरफ्तार

About Rohit Kumar