Breaking News

यमुनानगर में तीन युवतियों ने बुजुर्ग के कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर ₹5 लाख मांगे

यमुनानगर । हरियाणा के यमुनानगर जिले की पुलिस द्वारा तीन युवतियों को गिरफ्तार किया गया है. इन युवतियों पर एक वृद्ध के घर में घुसकर अपने आप को पुलिस कर्मचारी बताकर उसके कपड़े उतरवाकर उसका वीडियो बनाकर, ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. पहले युवतियों ने वृद्ध से ₹50000 की राशि ली और बाद में पांच लाख की मांग की. जिस पर वृद्ध व्यक्ति ने यमुनानगर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने जाल बिछाकर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

तीन युवतियों ने बुजुर्ग के उतरवाए कपड़े और बनाया वीडियो 

वही यमुना नगर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि न्यू हमीदा कॉलोनी निवासी पीड़ित अपने घर में अकेले रहते हैं. उन्होंने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उनके घर एक महिला आई और उन्हें काम पर रखने के लिए कहने लगी. 5 मिनट के अंतराल में दो अन्य महिलाएं आई और उनके घर में घुस गई,  खुद को पुलिस कर्मचारी बताकर बुजुर्ग पर दबाव बनाने लगी. उसके बाद उन्होंने बुजुर्ग के सारे कपड़े उतरवा लिए और उसका वीडियो बना लिया. फिर तीनों ने उसको ब्लैकमेल किया. पीड़ित बुजुर्ग का एक बेटा विदेश में रहता है और एक बेटी की शादी हो चुकी है.

यह भी पढ़े   जम्मू कश्मीर के कुलगांव में राजस्थान के बैंक मैनेजर की हत्या

जिस वजह से वह घर पर अकेला रहता है. खाना बनाने के लिए उसने घर पर नौकरानी रखी हुई है जो रोजाना खाना बनाने के बाद अपने घर चली जाती है. चार-पांच दिन पहले उसके पास किसी महिला का फोन आया,वह उससे घर के कामकाज को लेकर नौकरी के बारे में पूछने लगी. इस पर उन्होंने मना कर दिया. वहीं सोमवार को दोपहर बाद करीब 3:15 बजे बुजुर्ग की मेड खाना बना कर चली गई थी. इसी दौरान वह खाना खा रहा था. एक महिला अंदर आई और मेड रखने के बारे में बात करने लगी. उसके बाद दो अन्य महिलाएं अंदर आई, वह अपने आप को पुलिसकर्मी बताने लगी. उन्होंने जबरन बुजुर्ग के कपड़े उतारे और वीडियो बनाई बुजुर्ग बार-बार उन्हें रोक रहा था लेकिन वह नहीं मानी. एक युवती ने धमकी दी कि उसे झूठे केस में फंसा कर जेल भिजवा देंगी.

यह भी पढ़े   अगर पहाड़ों में ऐसे ही जारी रही बारिश तो हरियाणा के इन जिलों में आ जाएगी बाढ़!

About Monika Sharma